whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या 'पठान' और 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी SRK की Dunki? सामने आया 'पहला रिव्यू'

Dunki First Review Out: फैंस लगातार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'डंकी' (Dunki) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन उससे पहले फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ चुका है जो ऐसा होगा। 
09:00 AM Dec 12, 2023 IST | Vandana Saini
क्या  पठान  और  जवान  का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी srk की dunki  सामने आया  पहला रिव्यू
Dunki First Review Out (Image Credit - Social Media)

Dunki First Review Out: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए यह साल काफी शानदार और बेहतरीन साबित हुआ। ऐसा पहली बार हुआ है, जब किंग खान की तीन बड़ी फिल्में एक ही साल के अंदर रिलीज हुई हैं और ब्लॉकबस्टर रहीं। हालांकि, उनकी 'पठान' (Pathaan) और 'जवान' (Jawan) के बाद उनकी तीसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है, जो '3 इडियट्स', 'संजू' और 'पीके' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बनी 'डंकी' (Dunki) है।

फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से वेट कर रहे हैं, जिसके 5 ड्रॉप रिलीज किए जा चुके हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि, इसी बीच फिल्म का 'पहला रिव्यू' (Dunki First Review Out) सामने आ चुका है, जिसमें इस बात का खुलासा हो चुका है कि SRK की यह फिल्म अपनी पहली दो फिल्मों 'पठान' और 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं?

क्या कहता है Dunki का 'पहला रिव्यू'?

हाल ही में, मनोरंजन पोर्टल मूवी हब ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' का पहला रिव्यू शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म को 5 स्टार दिए हैं। साथ ही मनोरंजन पोर्टल मूवी हब ने फिल्म का एक ड्रॉप भी शेयर किया है, जिसके साथ वे लिखते हैं, 'अंदर के सूत्र की रिपोर्ट के मुताबिक, #Dunki #RajkumarHirani की कहानी एक मास्टरपीस है। राजकुमार हिरानी सर ने जिस तरह से यह फिल्म बनाई है, भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं बना और दर्शकों ने देखी। एक अभिनेता के तौर पर #ShahRukhKhan ने शानदार प्रदर्शन किया'।

यह भी पढ़ें: अखबार में फ्रीलांसर से बॉलीवुड पहुंची थी Meghna, फिल्म रही फ्लॉप फिर भी नहीं मानी हार; आज है जिंदगी गुलजार

"ऐतिहासिक फिल्म होगी Dunki"

मनोरंजन पोर्टल मूवी हब ने फिल्म की तारीफ करते हुए आगे लिखा, "इस फिल्म में SRK का जबरदस्त और शानदार अभिनय देखने को मिला। 'डंकी' का पहला पार्ट लंदन के सफर के बारे में हैं। यह आपको किरदारों और कहानी के साथ-साथ कॉमेडी, रोमांस, प्यार और दोस्ती की गहराइयों के बारे में बताता और उससे जोड़ता है। फिल्म का दूसरा पार्ट फिल्म का मुख्य हिस्सा है, जो आपको अंदर की गहराई से इमोशनल कर देगा और इसे किसी भी प्रमोशनल ड्रॉप वीडियो में नहीं दिखाया गया है। यह भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक फिल्म होगी"। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख और तापसी के अलावा विक्की कौशल और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो