खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shahid Kapoor ने पैप्स को दिखाई 'उंगली', एक्टर का एटीट्यूड देख फैंस भी दंग

Shahid Kapoor Viral Video: शाहिद कपूर का एक वीडियो जंगल में लगी आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में एक्टर का पैपराजी के साथ बर्ताव देख फैंस भी हैरान रह गए हैं। उनका ये अवतार लोगों को चौंकाने का काम कर रहा है। हर तरफ अब सोशल मीडिया पर शाहिद के इस एटीट्यूड के ही चर्चे हैं।
01:09 PM Apr 03, 2024 IST | Ishika Jain
Kabir Singh मोड में नजर आए Shahid Kapoor
Advertisement

Shahid Kapoor Viral Video: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) यूं तो सभी के दिल में बसते हैं। उनका परफेक्ट हसबैंड, परफेक्ट फादर, बेटा और परफेक्ट भाई होना फैंस को काफी पसंद आता है। इस पॉजिटिव इमेज के बीच अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख ऐसा लग रहा है जैसे ये चॉकलेट बॉय अब एंग्री यंग मैन बन गया है। एक बार फिर शाहिद कपूर को देख लोगों को वही सबके फेवरेट 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की याद आ गई है।

Advertisement

शाहिद कपूर फिर बने कबीर सिंह

शाहिद कपूर को एक बार फिर लोग 'कबीर सिंह' के नाम से बुला रहे हैं। लेकिन अचानक उनका एटीट्यूड इतना क्या ही बदल गया होगा कि इस स्वीट से एक्टर को लोग कबीर सिंह के नाम से बुला रहे हैं? ये जानने के लिए आपको वो वायरल वीडियो देखना पड़ेगा जो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में ही वो असली वजह नजर आ रही है जिसके बाद आज हर तरफ शाहिद कपूर के ही चर्चे हो रहे हैं। बता दें, इस वीडियो में शाहिद का पैपराजी के साथ हुआ इंटरेक्शन दिखाई दे रहा है।

मीडिया को दिखाई उंगली

सामने आए इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शाहिद और मीरा डिनर डेट पर निकले हैं लेकिन पैपराजी उनके इस प्राइवेट मोमेंट में शायद खलल डाल रहे हैं। जैसे ही ये दोनों दिखते हैं पैपराजी इन्हें घेर लेते हैं। हर कोई शाहिद और मीरा की तस्वीरें लेते और उनका वीडियो बनाते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान शाहिद के फेस पर जो एक्सप्रेशंस हैं वो देखकर ही समझ आ रहा है कि वो इस समय नहीं चाहते कि कोई भी उन्हें डिस्टर्ब करे। वो पैपराजी की आवाज से तंग होते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी भीड़ से बचाते तो कभी बीवी का झूठा खाते दिखे Arbaaz Khan, तलाक के बाद बने ‘परफेक्ट हसबैंड’

फैंस पर चढ़ा कबीर सिंह का खुमार

जब मीडिया उन्हें अकेला नहीं छोड़ता और लोग लगातार उनका नाम पुकारते हैं तो वो बिना मुड़े अपनी उंगली से न का इशारा करते हैं। उनका ये इशारा देख अब लोगों को उनके कबीर सिंह के किरदार की याद आ गई है। ऐसा लग रहा है जैसे एक्टर अभी भी अपने उस रोल से बाहर नहीं आए हैं। अब लोग उनके इस एटीट्यूड को काफी पसंद और एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे सब पर एक बार फिर कबीर सिंह का चार्म चल गया है।

Advertisement
Tags :
kabir SinghShahid KapoorShahid Kapoor Angry At Paparazzi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement