whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shahrukh Khan के टीचर एरिक डिसूजा का निधन, कभी जाहिर की थी मिलने की इच्छा

Shahrukh Khan Teacher Eric Steve D'Souza Passes Away: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के टीचर और मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के शिक्षक के रूप में फेमस ब्रदर एरिक डिसूजा का निधन हो गया है।
12:53 PM Oct 15, 2024 IST | Nancy Tomar
shahrukh khan के टीचर एरिक डिसूजा का निधन  कभी जाहिर की थी मिलने की इच्छा
Shahrukh Khan, eric dsouza

Shahrukh Khan Teacher Eric Steve D'Souza Passes Away: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के टीचर और मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के शिक्षक के रूप में फेमस ब्रदर एरिक डिसूजा का निधन हो गया है। एरिक डिसूजा के निधन से हर कोई बेहद दुखी है। लंबी बीमारी के बाद एरिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया। गौरतलब है कि एरिक बीते कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे। एरिक के निधन से हर कोई बेहद दुखी है और उनके लिए दुआ कर रहा है।

Advertisement

शाहरुख से मिलने की थी इच्छा

गौरतलब है कि जून के महीने में एक नेता ने कहा था कि एरिक डिसूजा, शाहरुख खान से मिलना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था। दरअसल, ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग ने शेयर किया था। 14 जून को उन्होंने अपने एक्स पर ये पोस्ट शेयर किया था और बताया था कि एरिक बीमारी हैं और वो शाहरुख खान से मिलना चाहते हैं।

Advertisement

जरिता ने पोस्ट में क्या कहा?

इस पोस्ट में जरिता लैतफलांग ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने किंग खान से रिक्वेस्ट की थी कि वो समय निकालकर एक बार एरिक डिसूजा से मिल लें। अपने पोस्ट में जरिता लैतफलांग ने कहा कि आप कुछ मिनटों का समय निकालकर गोवा आ जाए और एरिक से मिल लें। मुंबई और गोवा में ज्यादा दूरी नहीं है और बस एक घंटे की फ्लाइट है।जरिता ने बताया था कि एरिक की हालत बिगड़ती जा रही है और उन्होंने बोलना भी बंद कर दिया। अपने वीडियो में जरिता ने कहा था कि मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप शाहरुख खान भाई एरिक एस डिसूजा से मिल लें। आप ही हैं, जो उन्हें सुकून दे सकते हैं क्योंकि उनकी हालत रोज खराब हो रही है।

Advertisement

कब होगा अंतिम संस्कार?

हालांकि अब एरिक हमारे बीच नहीं रहे हैं और उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ दिया है। एरिक का अंतिम संस्कार बुधवार को मेघालय के उनके पैतृक स्थान शिलांग में किया जाएगा। फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, बम्बोलिम की मोर्चरी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें- Atul Parchure Funeral: राज ठाकरे हुए अंतिम संस्कार में शामिल, वीडियो में हर कोई दिखा मायूस

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो