whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shailesh Lodha हीरो तो नए Taarak Mehta निकले 'जीरो', पहले से 400% कम है नए एक्टर की फीस

Taarak Mehta Actor Fees: तारक मेहता को कुछ दिन पहले ही 16 साल पूरे हुए हैं। इस शो में तारक के किरदार में दो एक्टर्स नजर आए हैं और दोनों की फीस में जमीन-आसमान का फर्क है। चलिए जानते हैं कौन है महंगा तारक मेहता?
05:41 PM Aug 07, 2024 IST | Ishika Jain
shailesh lodha हीरो तो नए taarak mehta निकले  जीरो   पहले से 400  कम है नए एक्टर की फीस
Taarak Mehta Actor Fees

Taarak Mehta Actor Fees: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का सबसे पुराना और सबसे कंट्रोवर्शियल शो है। इस शो ने हाल ही में 16 साल पूरे किए हैं और इस बड़ी कामयाबी का जश्न भी मनाया है। हालांकि, फैंस अब इस शो से कुछ दुरी बनाते जा रहे हैं। एक के बाद एक एक्टर इस शो को अलविदा कहता जा रहा है। दया बेन की कमी को तो जैसे-तैसे लोगों ने बर्दाश कर लिया था, लेकिन तारक मेहता यानी एक्टर शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद शो की TRP पर भी इसका असर पड़ा है।

शैलेश के सामने नहीं टिक पाए सचिन श्रॉफ

हालांकि, शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ते ही मेकर्स ने उनकी रिप्लेसमेंट खड़ी कर दी। शैलेश को पॉपुलर एक्टर सचिन श्रॉफ ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रिप्लेस किया है। शो की शुरुआत से ही शैलेश लोढ़ा को फैंस का प्यार मिला है। उनकी एक्टिंग और जेठालाल से दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं। लेकिन उन्होंने ये शो बीच राह में छोड़कर सभी का दिल तोड़ दिया है। मेकर्स ने पूरी कोशिश की कि सचिन के आने से शैलेश की कमी को पूरा किया जा सके, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और उनका ये आईडिया फ्लॉप हो गया।

दोनों की फीस में जमीन-आसमान का अंतर

शैलेश हीरो तो सचिन उनके सामने जीरो ही रह गए। इस बात का सबूत है इनकी सैलरी का डिफरेंस। क्या आप जानते हैं शैलेश शो में सबसे अहम किरदार निभा रहे थे और वो पहले से ही अपनी कविताओं के लिए जाने जाते थे, ऐसे में उनकी फीस भी काफी मोटी थी। शैलेश शो के लिए एक भारी रकम वसूल रहे थे और उनकी परफॉरमेंस देखते हुए मेकर्स भी हंसते-हंसते उनकी डिमांड की हुई फीस दे देते थे। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सचिन-शैलेश के मुकाबले 400% कम फीस ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में सलमान खान से आगे निकला अनिल कपूर का शो, ताजा रिपोर्ट में मिले संकेत

दोनों की फीस उड़ा देगी होश

खबरों की मानें तो शैलेश एक एपिसोड के करीब डेढ़ लाख रुपए चार्ज करते थे। जबकि सचिन की एक एपिसोड की फीस करीब 30,000 रुपए बताई जा रही है। शैलेश के सामने सचिन की फीस कुछ भी नहीं है। शैलेश सचिन के मुकाबले मेकर्स से चौगुनी फीस वसूल कर रहे थे। दोनों में 400% का अंतर है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो