होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shailesh Lodha FIR Against TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स की बढ़ी परेशानी, जानें शैलेश लोढ़ा ने क्यों किया केस?

05:59 PM Apr 20, 2023 IST | Nancy Tomar
Shailesh Lodha FIR Against TMKOC
Advertisement

Shailesh Lodha FIR Against TMKOC: टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर शैलेश लोढ़ा ने अचानक इस शो से अलविदा कह दिया था।

Advertisement

साथ ही इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) और शैलेश लोढ़ा के बीच की तनातनी अक्सर सुर्खियों में रहती है। इस बीच एक बार फिर से शैलेश सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उनके चर्चा में आने का कारण है कि शैलेश ने असित की प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ केस कर दिया है।

शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ की शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शैलेश लोढ़ा का करीब एक साल से ज्यादा का बकाया नहीं चुकाया गया है। वहीं, 6 महीने का इंतजार करने के बाद अब शैलेश ने असित मोदी की प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश लोढ़ा ने इस मामले को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वहीं, शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ अपनी सैलरी के लेट होने पर शिकायत की है।

Advertisement

शैलेश ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

बता दें कि शैलेश नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) के पास गए और धारा 9 के तहत एक कॉर्पोरेट इन्सॉल्वेंसी रेज़ोल्यूशन शुरू किया, क्योंकि असित ने उन्हें अभी तक सैलरी नहीं दी है और इस मामले में मई में सुनवाई होगी। इसके साथ ही इस मामले को लेकर शैलेश का कहना है कि “मामला विचाराधीन है और कोर्ट में है, इसलिए मैं अभी इस पर कोई कमेंट नहीं करूंगा।”

प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी ने कहा- हमने उनकी सैलरी देने से इनकार नहीं किया

वहीं, असित मोदी ने भी इस पर रिएक्ट करने से मना कर दिया है, लेकिन इस पर शो के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी का कहना है कि- “हमने शैलेश को मेल और कॉल के जरिए रिक्वेस्ट की थी, कि शैलेश सभी पेपरवर्क्स करके अपनी बाकी की सैलरी ले जाएं और हमने कभी भी उन्हें सैलरी देने से मना नहीं किया। हर कंपनी में जॉब छोड़ने के बाद पेपरवर्क होता है, इसमें कौन सा इश्यू है?

इसके आगे सोहिल रमानी ने कहा कि- इधर-उधर शिकायत करने की बजाय अगर आसान प्रक्रिया को फॉलो कर देते तो क्या ये बेहतर नहीं होता? हम किसी भी मामले को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं, क्योंकि हमने उनकी सैलरी देने से इनकार नहीं किया, हमने उनसे पेपर साइन करने के बाद सैलरी ले जाने के बारे में उन्हें इंफॉर्म कर दिया है।”

Open in App
Advertisement
Tags :
asit modiShailesh LodhaTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisement
Advertisement