whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shama Sikander को हुई जानलेवा बीमारी, बेड रेस्ट पर एक्ट्रेस; वीडियो शेयर कर किया शॉकिंग खुलासा

Shama Sikander Health Update: शमा सिकंदर खतरनाक बीमारी के शिकंजे में फंस गई हैं। एक्ट्रेस ने एक वीडियो रिलीज कर फैंस को अपनी हालत में बारे में बताया है और उनका ये वीडियो वायरल हो गया है।
05:59 PM Oct 03, 2024 IST | Ishika Jain
shama sikander को हुई जानलेवा बीमारी  बेड रेस्ट पर एक्ट्रेस  वीडियो शेयर कर किया शॉकिंग खुलासा
Shama Sikander Health Update

Shama Sikander Health Update: पॉपुलर एक्ट्रेस शमा सिकंदर को लेकर एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस यूं तो अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस का ध्यान खींच लेती हैं। लेकिन अब उनके अकाउंट से जो वीडियो जारी हुआ है उसके बाद उनके चाहने वालों को झटका लग सकता है। अब शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर रिवील किया है कि उन्हें जानलेवा बीमारी हो गई है। इतना ही नहीं बीते कई दिनों से एक्ट्रेस बेड रेस्ट पर हैं। बावजूद इसके उनकी हालत में सुधार नहीं है।

Advertisement

शमा सिकंदर को हुआ स्वाइन फ्लू

बता दें, शमा को स्वाइन फ्लू हो गया है। उन्होंने खुद वीडियो में इस बात का खुलासा किया है। वो मास्क लगाए हुए बेड पर लेटकर वीडियो बना रही हैं और फैंस को अपना अपडेट दे रही हैं। एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि उन्होंने ओजोन ड्रिप थेरेपी ली थी ताकि वो ठीक हो सकें। आपको बता दें, शमा ने ये वीडियो इसलिए बनाया है ताकि वो लोगों में अवेयरनेस फैला सकें। हालांकि, ये पूनम पांडे की तरह कोई ऐड नहीं कर रही हैं।

10 दिनों तक किया बेड रेस्ट

उन्होंने इस वीडियो में कहा, 'तो मैं ये ओजोन ड्रिप ले रही हूं ताकि स्वाइन फ्लू के इन्फेक्शन से छुटकारा पा सकूं। स्वाइन फ्लू क्या होता है, इसके सिम्पटम्स क्या है? ज्यादातर लोगों को इसके सिम्पटम्स के बारे में पता ही नहीं है। ये कोविड से बेहद सिमिलर है। ये फ्लू है तो ये आपके लंग्स, थ्रोट को बुरी तरह से इफेक्ट करता है।' कई लोग कई बार 3 हफ्तों से ज्यादा समय तक अपनी एनर्जी वापस नहीं पा पाते। तो मैंने अपनी फ्लू की दवाइयां ली हैं। मैंने अपना 5 दिन का कोर्स किया है और और फिर भी मैं ठीक महसूस नहीं कर रही थी। मैं 10 दिनों तक बेड रेस्ट पर थी और फिर भी मैं पथेटिक महसूस कर रही थी, जैसे बिल्कुल भी एनर्जी नहीं थी।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने ब्रेकअप के बाद आजमाया ‘गीत’ का नुस्खा, कैसे दूर की टूटे दिल की फ्रस्ट्रेशन?

Advertisement

अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत?

शमा ने वीडियो में आगे कहा, 'लेकिन ये ओजोन थेरेपी करने से मुझे वाकई उम्मीद मिल रही है क्योंकि मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं। काश मुझे इसके बारे में पहले पता होता, मैं इसे पहले ही कर लेती, लेकिन कोई बात नहीं। आज, मैं इसके पॉजिटिव इफेक्ट्स महसूस कर रही हूं और मैं इसे तीन तरीकों से कर रही हूं, ड्रिप लेना और ENT ओजोन लेना। मुझे 3 दिन तक बहुत तेज बुखार था। मुझे लगा सिर्फ वायरल है, लेकिन ये वायरल नहीं स्वाइन फ्लू था। दवाइयां लेने के बाद बुखार उतर गया था लेकिन मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है। खांसने की वजह से काफी दर्द हो रहा था।' वीडियो के आखिर में उन्होंने कार में बैठकर बताया है कि अब ठीक हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो