खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shantanu Maheshwari को हुआ प्यार? एयरपोर्ट पर कर डाला गर्लफ्रेंड को प्रपोज?

Shantanu Maheshwari: एक्टर शांतनु माहेश्वरी की लव लाइफ को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। एक्टर किसी को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। अब वो कौन हैं चलिए जानते हैं।
05:00 PM Sep 17, 2024 IST | Ishika Jain
Shantanu Maheshwari
Advertisement

Shantanu Maheshwari: पॉपुलर एक्टर शांतनु माहेश्वरी को हाल ही में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लवर के रोल में देखा गया था। एक्टर को इस फिल्म के लिए काफी तारीफ भी मिली। इसके अलावा उन्होंने 'दिल दोस्ती डांस', 'नच बलिए 9', 'ये है आशिकी', 'गर्ल्स ऑन टॉप', 'झलक दिखलाजा' और 'खतरों के खिलाड़ी' में भी काम किया है। हर शो में शांतनु को फैंस का प्यार मिला। वहीं, अब लगता है उनकी लाइफ में रियल लव की एंट्री हो रही है।

Advertisement

शांतनु माहेश्वरी ने किसे किया प्रपोज?

एक्टर की लाइफ में अब एक हसीना की एंट्री की खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि शांतनु माहेश्वरी ने अपनी लेडी लव को सरेआम प्रपोज कर दिया है। इतना ही नहीं वो लड़की कौन है? अब उसे लेकर भी कुछ जानकारी सामने आई है। बता दें, शांतनु माहेश्वरी की गर्लफ्रेंड का नाम काव्या बताया जा रहा है। हालांकि, ये कौन है अभी तक उसे लेकर कोई खास खुलासा नहीं हुआ है। अब ये लड़की वाला चक्कर अचानक कहां से सामने आया ये भी जान लेते हैं।

फिल्मी अंदाज में पूछा सवाल

दरअसल, एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। एक्टर की इस फोटो ने फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया क्योंकि इसमें वो एक लड़की को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। शांतनु माहेश्वरी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्टर ने अपने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा हुआ है। इस पर लिखा है, 'काव्या, हां कब बोलोगी?' अब एक्टर इतने प्यार से किसे हां बोलने को कह रहे हैं ये जानने के लिए तो उनके फैंस भी बेताब हैं। ये काव्या कौन हैं अब फैंस भी यही सवाल कर रहे हैं। साथ ही फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि काव्या ने शांतनु माहेश्वरी को हां कहा या नहीं?

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड करना चाहती थीं Bigg Boss होस्ट, मेकर्स ने कर दिया Ghost

क्या है पोस्ट का सच?

फिलहाल शांतनु माहेश्वरी का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। हालांकि, अभी ये कंफर्म नहीं किया जा सकता कि ये काव्या उनकी गर्लफ्रेंड है। हो सकता है कि ये पोस्ट बाद में उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा निकले। ऐसे में जब तक वो खुद सामने से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं करते कुछ भी नहीं कहा जा सकता। लेकिन ये पोस्ट देखने के बाद शांतनु माहेश्वरी के फैंस बेहद खुश हो गए हैं। हर तरफ अब इसी बात की चर्चा हो रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shantanu maheshwari
Advertisement
Advertisement