whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sidharth Shukla की अधूरी मोहब्बत को अब Shehnaaz Gill देंगी अंजाम? किसके साथ करेंगी रोमांस?

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब शहनाज गिल जल्द ही किसी और के साथ रोमांस करते हुए नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही सना का ओटीटी डेब्यू होगा, वो भी सिद्धार्थ की सीरीज के साथ।
06:56 PM Jul 31, 2024 IST | Ishika Jain
sidharth shukla की अधूरी मोहब्बत को अब shehnaaz gill देंगी अंजाम  किसके साथ करेंगी रोमांस
Sidharth Shukla Shehnaaz Gill

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की लव स्टोरी अधूरी रह गई है। एक्टर के निधन से न उनकी रियल लाइफ स्टोरी पूरी हो पाई और न ही रील लाइफ। एक तरफ शहनाज गिल का दिल टूटा तो वहीं, उनकी रूमी भी उनका इंतजार ही करती रह गई। यहां बात सिद्धार्थ की पॉपुलर वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' (Broken But Beautiful) की हो रही है। इस शो के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ ने लवर बॉय का रोल निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया और ये सीजन सुपर-डुपर हिट हो गया।

सिद्धार्थ के बाद शहनाज होंगी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' का हिस्सा?

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन का हिस्सा थे, लेकिन उनके निधन की वजह से मेकर्स ने इसका चौथा सीजन स्किप कर दिया है। एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कुछ समय पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि वो फैंस के लिए उनकी पसंदीदा सीरीज का अगला सीजन लेकर आ रही हैं। अब इस शो का सीजन 5 आने वाला है। अब इसे लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है। सिद्धार्थ के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल इस सीरीज को आगे बढ़ाएंगी।

शहनाज के साथ बनेगी किसकी जोड़ी?

कहा जा रहा है कि शहनाज अब सिद्धर्थ की लिगेसी को आगे बढ़ाने वाली हैं। इस शो के साथ ही शहनाज का ओटीटी डेब्यू भी होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज का नाम सीजन 5 की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल कर लिया गया है। अब वो इस शो में किसके साथ रोमांस करेंगी उस नाम का भी खुलासा हो चुका है। खबरें हैं कि शहनाज की जोड़ी अब हैंडसम हंक कुशाल टंडन के साथ बनाई जाएगी। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के सीजन 5 को अब इस नई और फ्रेश जोड़ी के साथ पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Chiranjeevi ने IndiGo कर्मचारी के साथ ये क्या कर दिया? वीडियो देख भड़के फैंस

SidNaaz के फैंस हुए खुश

हालांकि, अभी तक ये खबर कंफर्म नहीं हुई है। ऐसे में फैंस भी शहनाज गिल और कुशाल टंडन के शो में जुड़ने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स शहनाज के शो में होने की खबर पर कब ठप्पा लगाते हैं ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल तो फैंस खुशी से झूमते दिख रहे हैं। SidNaaz के फैंस भी सिद्धार्थ के बाद उनकी हर चीज में शहनाज की ही झलक देखते हैं। ऐसे में अगर ये खबर सच्ची निकली तो ये सीजन भी सुपरहिट हो जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो