whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में हुआ रेसिज्म या फिर टीवी पर दिखने के लिए कंटेस्टेंट ने खेला कार्ड? नए नाटक के साथ शुरू हुआ शो!

Bigg Boss 18 Fight: 'बिग बॉस 18' शुरू होते ही पहली ही दिन एक बड़ी कंट्रोवर्सी देखने को मिलने वाली है। बिग बॉस के घर में रेसिज्म की अनुमति नहीं है, लेकिन आज इस मामले पर मुद्दा गर्माने वाला है।
06:21 PM Oct 07, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 में हुआ रेसिज्म या फिर टीवी पर दिखने के लिए कंटेस्टेंट ने खेला कार्ड  नए नाटक के साथ शुरू हुआ शो
Bigg Boss 18 Fight

Bigg Boss 18 Fight: 'बिग बॉस 18' का बीती रात ही ग्रैंड प्रीमियर हुआ है। सलमना खान (Salman Khan) के शो में इस 19 कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक तो गधा ही है। अभी इन लोगों को बिग बॉस के घर में आए 24 घंटे भी नहीं हुए और इनके झगड़े भी शुरू हो गए। ग्रैंड प्रीमियर जब खत्म हुआ था तभी ये देखने को मिल गया था कि अपकमिंग एपिसोड में तजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) और रजत दलाल (Rajat Dalal) लड़ने वाले हैं। दोनों के बीच अतीत बातों को लेकर घर में तांडव होगा।

Advertisement

पहले ही दिन बिग बॉस के घर में हुआ तांडव

अभी तो लोग इस मसालेदार फाइट का इंतजार कर ही रहे थे। इसी बीच अब कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से 'बिग बॉस 18' का एक नया प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। इस ताजे प्रोमो क्लिप में बिग बॉस के घर में एक और बड़ी कंट्रोवर्सी होती हुई नजर आ रही है। इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो के पहले ही दिन एक बड़ा विवाद होगा। दरअसल, अब शो की एक कंटेस्टेंट को खुद के साथ रेसिज्म होने का अहसास हुआ है। इसके बाद जो हुआ वो घर का माहौल काफी गर्म कर गया।

चुम दरांग ने शहजादा पर लगाया रेसिज्म करने का आरोप

अब जो खुद को विक्टिम समझ रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि चुम दरांग (Chum Darang) हैं। आपको बता दें, फिल्म 'बधाई दो' में चुम एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ चुकी हैं। वो अरुणाचल प्रदेश से हैं और कई बार खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें अक्सर रेसिज्म का सामना करना पड़ता है। कई बार लोग उन्हें कोरोना कहकर चिढ़ाते हैं। अब लेटेस्ट प्रोमो को देखकर लग रहा है कि शहजादा धामी (Shehzada Dhami) की एक बात ने उन्हें फिर से वही सब याद दिला दिया है। अब ये दोनों आमने-सामने आ गए हैं। खाने खाते-खाते डाइनिंग टेबल पर ही दोनों झगड़ पड़े।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Singham Again के ट्रेलर में इन 9 डायलॉग्स ने मचाया धमाल, क्यों हिट हो सकती है फिल्म? मिला हिंट

Advertisement

क्या कार्ड प्ले कर रही हैं चुम दरांग?

दरअसल, शहजादा धामी चटनी को लेकर बात कर रहे हैं और वो चुम दरांग को कहते हैं, 'ये तुम्हारे उधर की है ना।' इस पर नाराजगी जताते हुए वो कहती हैं, 'तुम्हारे उधर की है मतलब? मैं ऑफेंड हो गई हूं।' इसके बाद चुम ने गुस्से में शहजादा धामी को गाली तक दे दी। ये सब सुनकर शहजादा को भी गुस्सा आ गया और वो उल्टा चुम दरांग पर आरोप लगाते हुए कहते हैं, 'तुमने कार्ड प्ले करने की कोशिश की है।' इसके बाद भी दोनों में जमकर बहस होती है। अब कौन सही है और कौन गलत ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो