whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sherlyn Chopra के कपड़े देख फूटा यूजर्स का गुस्सा, बोले 'शर्म नहीं आती इन बेशर्मों को'

Sherlyn Chopra Bold Look: शर्लिन चोपड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक्ट्रेस एकदम बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वो अपनी कपड़ो की वजह से अब सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना कर रही हैं। लोग न सिर्फ उनकी वीडियो देख भद्दी गलियां दे रहे हैं बल्कि उन्हें राखी सावंत से भी कम्पेयर कर रहे हैं।
07:50 PM May 15, 2024 IST | Ishika Jain
sherlyn chopra के कपड़े देख फूटा यूजर्स का गुस्सा  बोले  शर्म नहीं आती इन बेशर्मों को
Sherlyn Chopra Bold Look

Sherlyn Chopra Bold Look: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भी उसी केटेगरी में आती हैं जिसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) शामिल हैं। यानी काम से कम और नौटंकी और कपड़ो से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस। शर्लिन चोपड़ा की नौटंकी देखकर भी लोग तंग हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड लुक्स से सनसनी मचा देती हैं। कई बार तो उन्हें इस चक्कर में Oops मोमेंट का शिकार भी होना पड़ता है। ऐसे में अब शर्लिन का एक नया बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर सामने आ गया है।

शर्लिन का बोल्ड लुक आया सामने

लेटेस्ट वीडियो में शर्लिन के कपड़े देख अब लोग उन्हें लेकर भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस के कपड़े बेहद छोटे और रिवीलिंग हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी योद्धा राजकुमारी का गेटअप लेकर आई हों। हालांकि, उनकी बोल्डनेस थोड़ी ज्यादा हो गई है। ऊपर से भी और नीचे से भी एक्ट्रेस के कपड़े बेहद कम हैं। वो पर्पल कलर के आउटफिट में वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं। ऊपर उन्होंने ब्रालेट टॉप पहना है और नीचे साइड स्लिट स्कर्ट। इस स्कर्ट का साइड स्लिट इतना ऊपर है चलते हुए उनके अंडर गारमेंट्स भी दिखाई दे रहे हैं।

हॉट वीडियो हुआ वायरल

बता दें, ये एक्ट्रेस के शो का लुक है। वो अपने शो में इस अवतार में नजर आने वाली हैं। लेकिन अब उनके ये कपड़ें देखकर चौंक गए हैं। सभी सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखने के बाद शर्लिन की क्लास लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'चीप।' तो कोई बोला, 'बेशर्म औरत।' एक ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते हुए कह दिया, 'बॉडी तो अच्छी है लेकिन शकल...।' एक शख्स ने कहा, 'ये राखी सावंत 2.0 लगती है एक दम...।'

यह भी पढ़ें: Shikhar Pahariya संग रिश्ते में आई दरार? Janhvi Kapoor ने खुलकर बताया कैसा पार्टनर चाहिए

लोगों ने शर्लिन को बताया चीप और बेशर्म

किसी ने सवाल उठाए, 'अब ये कौन सा फैशन है।' एक ने शर्लिन का मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'ये आदमी कौन है?' एक ने तो एक्ट्रेस को सिलिकॉन की दुकान भी बताया है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये लुक से सारे गुंडे बेहोश हो जाएंगे।' कोई बोला, 'अस्तगफिरूल्ला, ये देखने के बाद कहीं हीरामंडी टॉप फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर न आ जाए।' किसी ने कमेंट किया, 'डायन लग रही है बिल्कुल।' एक ट्रोलर बोला, 'ये भी जेहनी मरीज है बेचरी।' एक यूजर भड़कते हुए बोला, 'शर्म नहीं आती इन बेशर्मों को।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो