whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राष्ट्रगान के दौरान पैपराजी को डांटने लगीं Shilpa Shetty, वीडियो में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

Shilpa Shetty Independence Day Video: शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने घर से पैपराजी को डांट लगाती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया चलिए जानते हैं।
06:17 PM Aug 16, 2024 IST | Ishika Jain
राष्ट्रगान के दौरान पैपराजी को डांटने लगीं shilpa shetty  वीडियो में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन
Shilpa Shetty Independence Day Video

Shilpa Shetty Independence Day Video: इस साल स्वतंत्रता दिवस पर आधे से ज्यादा देश नाराज नजर आया। बेहद कम सेलिब्रिटीज ने अपने फैंस को इस खास दिन की बधाई दी। ज्यादातर लोग तो यही सवाल उठाते नजर आए कि जिस देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं वहां आजादी किस बात की? ये सवाल उठाने वालों में हमारे बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है।

शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल

शिल्पा शेट्टी ने बीते दिन अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया है। इस दौरान एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक्ट्रेस वीडियो में पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रही हैं। उन्हें गुस्से में बात करते हुए देखा जा सकता है। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि राष्ट्रगान छोड़कर एक्ट्रेस पैपराजी को फटकार लगाने पहुंच गईं? वो भी आपको इस वीडियो में पता चल जाएगा।

पैपराजी पर आया एक्ट्रेस को गुस्सा

वीडियो में नजर आ रहा है कि शिल्पा शेट्टी के घर पर फ्लैग होस्टिंग चल रही है। पीछे राष्ट्रगान चल रहा है और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके दोनों बच्चे पूरे स्टाफ के साथ अटेंशन पोजीशन में खड़े हैं। हर कोई तिरंगे का सम्मान कर रहा है। तभी बीच में शिल्पा शेट्टी आती हैं और वो उनका वीडियो बना रहे शख्स को कहती हैं, 'प्लीज भाई इसके साथ मजाक मत करिए, उसको सही से दिखाइए। प्लीज बंद करिए आप।'

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee की Gulmohar ने जीता ‘नेशनल फिल्म अवॉर्ड’, जानें कहां देख सकते हैं फिल्म?

राष्ट्रगान बीच में छोड़ एक्ट्रेस ने लगाई डांट

ये कहते ही एक्ट्रेस वहां से चली गईं। हालांकि, पैपराजी भी उस दौरान एक्ट्रेस को प्यार से ही जवाब देते हुए नजर आए। लेकिन एक्ट्रेस का ये बर्ताव देखकर फैंस भी हैरान हैं। उन्हें समझ ही नहीं आया कि राष्ट्रगान को बीच में छोड़ शिल्पा को पैपराजी को फटकार लगाने क्यों आना पड़ा? इस दौरान हिलना तिरंगे का अपमान माना जाता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो