whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ED के एक्शन के बाद Shilpa Shetty ने किया 'सरेंडर'? Raj Kundra बोले- 'बस बहुत हो गया...'

Shilpa Shetty Raj Kundra Cryptic Post: शिल्पा शेट्टी ने अब एक पोस्ट शेयर कर सरेंडर करने की बात कह दी है। अब उनके इस पोस्ट को ईडी से जोड़कर देखा जा रहा है। लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस अब ईडी के सामने घुटने टेकने वाली हैं। दूसरी तरफ उनके पति राज कुंद्रा का पोस्ट भी खूब वायरल हो रहा है।
07:07 PM Apr 19, 2024 IST | Ishika Jain
ed के एक्शन के बाद shilpa shetty ने किया  सरेंडर   raj kundra बोले   बस बहुत हो गया
क्या सरेंडर करने वाली हैं Shilpa Shetty? ED के सामने टेक देंगी घुटने

Shilpa Shetty Raj Kundra Cryptic Post: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। राज कुंद्रा तो बार-बार नॉर्मल लाइफ जीने के लिए स्ट्रगल करते नजर आ रहे हैं। पहले अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में एक्टर को जेल हो गई थी जिसके बाद शर्मिंदगी के कारण वो अपना मुंह छिपाने पर मजबूर हो गए थे। काफी समय लेने के बाद अब जाकर उनकी जिंदगी पटरी पर आई थी और अब प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर उन पर अपना शिकंजा कस लिया।

करोड़ों की प्रॉपर्टी कुर्क होने के बाद राज और शिल्पा का रिएक्शन

बीते दिन ईडी ने राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त कर ली। इसमें जुहू वाला बांग्ला भी शामिल है जो राज कुंद्रा की पत्नी यानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम है। इस खबर के बाहर आते ही सनसनी मच गई। हालंकि, कपल ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी थी और कोई भी टिप्पणी नहीं की। वहीं, अब इन दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट सामने आ गए हैं। राज और शिल्पा ने अब अपने पोस्ट में जो कहा है वो देखने के बाद फैंस को जोर का झटका लग सकता है। अब शिल्पा शेट्टी सरेंडर करने की बात कह रही हैं ये देखकर फैंस भी दंग हैं।

Shilpa Shetty Raj Kundra Cryptic Post

पोस्ट शेयर कर क्या बोलीं शिल्पा शेट्टी?

सरेंडर करेंगी शिल्पा शेट्टी?

दरअसल, कुछ देर पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की है। इसमें वो सरेंडर करने की बात करती दिख रही हैं। तो फैंस के मन में अब ये सवाल हैं कि क्या वो अपने हालातों से हार मान चुकी हैं और गिव अप कर देना चाहती हैं। या फिर शिल्पा शेट्टी किसी और तरफ इशारा कर रही हैं। बता दें, जिस पोस्ट में उन्होंने सरेंडर करने की बात की है उसमें उन्होंने साईं बाबा की तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'ॐ साई राम' और साथ ही #Surrender लिखा है। अब ये पोस्ट देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस टेंशन में हैं।

Shilpa Shetty Raj Kundra Cryptic Post

राज कुंद्रा का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 को लेकर फिर नया अपडेट, क्या फैंस को करना पड़ेगा लम्बा इंतजार?

राज कुंद्रा का पोस्ट देख फैंस के उड़े होश

वहीं, राज कुंद्रा ने भी कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से ऐसा ही एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'एक अच्छा इंसान बनने का समय होता है। और यह कहने का समय आ गया है कि बस अब बहुत हो गया।' अब इस पोस्ट से वो क्या कहना चाहते हैं वो तो सिर्फ वहीं जानते हैं। बता दें, इससे पहले भी राज ने ऐसा ही पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने इससे पहले अपने पोस्ट में लिखा था- 'जब आप अपमानित महसूस कर रहे हो उस वक्त शांत रहना सीखना भी एक अलग तरह की ग्रोथ है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो