whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

45 पार करने के बाद भी कुंवारी हैं ये 5 एक्ट्रेस, किसी का प्यार रह गया अधूरा तो किसी को मिला धोखा

Entertainment Industry Unmarried Actresses: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शादी का लड्डू नहीं खा पाईं। 45 की उम्र पार करने के बाद भी इन्हें अपनी लाइफ में मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला और ये अकेली ही रह गईं।
03:33 PM Aug 06, 2024 IST | Ishika Jain
45 पार करने के बाद भी कुंवारी हैं ये 5 एक्ट्रेस  किसी का प्यार रह गया अधूरा तो किसी को मिला धोखा
Entertainment Industry Unmarried Actresses

Entertainment Industry Unmarried Actresses: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई अफेयर्स के चर्चे सुनने में आते हैं। हर एक्ट्रेस का नाम कभी न कभी किसी न किसी एक्टर के साथ जुड़ ही जाता है। अगर ऐसा नहीं होता तो वो इंडस्ट्री के बाहर शादी कर लेती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं टीवी और बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने 45 की उम्र पार करने के बाद भी कभी शादी नहीं रचाई। तो चलिए जानते हैं किस-किस के नसीब में दुल्हन बनना नहीं लिखा।

शिल्पा शिंदे

'बिग बॉस 11' की विनर जिन्हें पूरा देश भाभी जी कहकर बुलाता है वो 46 साल कि उम्र में भी कुंवारी हैं। ऐसा नहीं है कि शिल्पा शिंदे को कभी प्यार नहीं हुआ। एक्ट्रेस को अपने को-स्टार रोमित राज से मोहब्बत हो गई थी और दोनों ने परिवार की रजामंदी से सगाई भी कर ली थी। एक्ट्रेस की शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन उन्होंने बीच में ही अपनी सगाई तोड़ दी। शिल्पा ने बताया था कि लड़के के घरवाले काफी डिमांड कर रहे थे और उन्हें इस बात का भी एहसास हुआ कि अभी उनकी उम्र शादी की नहीं है। इसके बाद शिल्पा ने बड़ा कदम उठा लिया और अब रोमित राज ने इस मामले पर रियेक्ट किया है और कहा है कि 15 साल से उन्होंने शिल्पा की शक्ल नहीं देखी और जो कुछ हुआ वही अच्छा था।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई बार प्यार ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस ने न सिर्फ ललित मोदी और रोहमन शॉल को डेट किया बल्कि विक्रम भट्ट के साथ भी उनका रिश्ता रहा है। हालांकि, हर बार उनका प्यार अधूरा ही रह गया। सुष्मिता सेन स्क्रीन पर कई बार शादी करते हुए नजर आई हैं लेकिन रियल लाइफ में उन्हें शादी करने का चांस नहीं मिला।

तब्बू

अजय देवगन की बेस्टफ्रेंड यानी एक्ट्रेस तब्बू भी 52 साल की उम्र में सिंगल हैं। एक्ट्रेस कई बार अजय देवगन पर आरोप लगा चुकी हैं कि उनकी शादी न हो पाने का कारण कहीं न कहीं अजय ही हैं। दरअसल, ये दोनों कॉलेज फ्रेंड्स हैं और जब भी कोई लड़का तब्बू में इंटरेस्ट दिखाता था तो वो उसे डरा कर भगा देते थे।

अमीषा पटेल

'गदर' एक्ट्रेस अमीषा पटेल की उम्र 49 साल हो गई है और अब उन्होंने खुलासा किया है वो अपने लिए एक लड़का ढूंढ रही हैं जिसके साथ वो शादी कर सकें। हालांकि, उनकी तलाश अभी तक पूरी नहीं हुई है। बता दें, अमीषा भी कई मशहूर डायरेक्टर्स और बड़े बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela से पहले इस एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो हुआ लीक, Bigg Boss में मनाई थी सुहागरात

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर एक वक्त पर टीवी की सबसे पॉपुलर और चर्चित एक्ट्रेस हुआ करती थीं। अब उनका दबदबा ओटीटी और फिल्मों में भी देखने को मिलता है। लेकिन साक्षी प्रोफेशनल लाइफ में चाहे जितनी मर्जी आगे बढ़ जाएं, उनकी लव लाइफ आगे ही नहीं बढ़ी। ऐसे में 51 की उम्र में भी वो अनमैरिड हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो