खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है Shiv Thakare के दिल का इलाज? मिस्ट्री गर्ल को किस कर रिलेशनशिप को बनाया राज

Shiv Thakare Girlfriend: शिव ठाकरे प्यार में हैं और एक्टर की लाइफ में एक हसीना की एंट्री हो चुकी है। अब उन्होंने खुद इस बात का ऐलान किया है। सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे ने गर्लफ्रेंड को किस कर अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया है।
05:04 PM Aug 01, 2024 IST | Ishika Jain
Shiv Thakare Girlfriend
Advertisement

Shiv Thakare Girlfriend: 'बिग बॉस मराठी 3' के विनर और 'बिग बॉस 16' के पहले रनर अप रहे शिव ठाकरे अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। एक्टर का नाम काफी समय से डेजी शाह (Daisy Shah) के साथ जुड़ रहा था। लोगों को उनके बीच एक जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री दिखती थी और कई बार इनसे यही सवाल किए गए कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है? अब इन सब रूमर्स के बीच शिव ठाकरे ने अपने रिलेशनशिप पर ठप्पा लगा दिया है।

Advertisement

शिव ठाकरे ने कंफर्म किया रिलेशनशिप

ये बात अलग है कि शिव ठाकरे डेजी शाह नहीं बल्कि किसी और के साथ इश्क लड़ा रहे हैं। इस बात का सबूत खुद उन्होंने अपने फैंस को दिया है। अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है वो भी मिस्ट्री गर्ल के साथ। अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में शिव ठाकरे एक लड़की के बगल में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच प्यार दिख रहा है।

किसे किस करते नजर आए शिव ठाकरे?

इतना ही नहीं शिव अपनी लेडी लव को किस करते हुए भी दिख रहे हैं। एक्टर को एक मिस्ट्री गर्ल के सिर पर किस करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, शिव ने अपनी गर्लफ्रेंड की शकल हाईड कर दी है। लड़की के फेस पर हार्ट का इमोजी लगाकर उन्होंने फैंस को भी कंफ्यूज कर दिया है। हर कोई यही जानना चाहता है कि ये हसीना कौन है? बात दें, शिव ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक रोमांटिक सॉन्ग भी लगाया है। इस तस्वीर के पीछे गाना चल रहा है, 'मेरी 100 बीमारियों का तू इलाज है, तू ही मेरा बीता वक्त तू ही आज है।'

शिव ठाकरे को हुआ प्यार

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ulajh से Vedaa तक अगस्त में रिलीज होंगी 8 बॉलीवुड मूवीज, 15 को तो एक साथ आएंगी 4 फिल्में

मिस्ट्री गर्ल संग एक्टर ने किया रोमांस

अब ये लड़की कौन है अभी तक ये खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये डेजी तो पक्का नहीं हैं। अब देखना होगा कि अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म करने के बाद शिव ठाकरे इस मिस्ट्री गर्ल का चेहरा कब दिखाते हैं। फिलहाल उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। बता दें, इस पोस्ट में किसी को भी टैग नहीं किया गया है।

Advertisement
Tags :
Shiv Thakare
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement