whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shivangi Joshi और Kushal Tandon बनने वाले हैं दूल्हा-दुल्हन? साथ काम करने वाले ये स्टार भी बने हमसफर

Shivangi Joshi Kushal Tandon Wedding Rumours: टीवी पर एक साथ काम करते हुए अक्सर सेलेब्स को प्यार हो जाता है। इसके बाद कुछ रिश्ते टूट जाते हैं तो कुछ लोग शादी तक का सफर तय कर लेते हैं। हाल ही में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन को लेकर भी ऐसा ही सुनने में आया है कि ये दोनों सात फेरे लेने वाले हैं।
08:35 PM May 02, 2024 IST | Ishika Jain
shivangi joshi और kushal tandon बनने वाले हैं दूल्हा दुल्हन  साथ काम करने वाले ये स्टार भी बने हमसफर
Shivangi Joshi Kushal Tandon Wedding Rumours

Shivangi Joshi Kushal Tandon Wedding Rumours: पॉपुलर एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि ये दोनों डेटिंग कर रहे हैं। वहीं, अब इस रूमर्ड कपल की शादी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। टीवी शो 'बरसातें' में साथ काम करने के बाद से ही उनके अफेयर के चर्चे हैं। अब ये मामला शादी तक पहुंचने वाला है। कहा जा रहा है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं और अपने रिश्ते को नाम देना चाहते हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, इनके अलावा भी टीवी के कई ऐसे कपल हैं जो सेट पर ही एक दूसरे पर दिल हार बैठे और हमेशा के लिए हमसफर बन गए।

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

'प्यार की ये एक कहानी' में इन दोनों ने साथ में काम किया था। बस शो में काम करते-करते दोनों को प्यार हुआ और उम्र के फासले को मिटाते हुए दोनों ने शादी कर ली। उस दौरान लोगों ने इन्हें खूब ट्रोल किया लेकिन दोनों का प्यार कभी कम नहीं हुआ। अब इनका एक बेटा भी है और ये साथ में बेहद खुश हैं।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

'ससुराल सिमर का' के सेट पर इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों शो में लीड रोल प्ले कर रहे थे और उस दौरान एक्ट्रेस पहले से ही शादीशुदा थीं। हालांकि, बाद में उनकी शादी में समस्या आई और उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया। वहीं, उनकी नजदीकियां शोएब से बढ़ीं और कुछ समय डेट करने के बाद इन दोनों ने भी शादी करने का फैसला ले लिया। ऐसे में दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और अब ये दोनों एक बच्चे के पेरेंट्स भी हैं।

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) की केमिस्ट्री बिग बॉस 17 में देखने को मिली थी। लेकिन इनकी लव स्टोरी टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर शुरू हुई थी। पहले दोनों में दोस्ती हुई और देखते ही देखते प्यार हो गया। जिसके बाद अब ये दोनों हैप्पिली मैरिड कपल हैं।

यह भी पढ़ें: क्या Bigg Boss OTT 3 में होगी ‘वड़ा पाव गर्ल’ की एंट्री? खुद उठा दिया सस्पेंस से पर्दा

सनाया ईरानी और मोहित सहगल

'मिले जब हम तुम' के सेट पर सनाया ईरानी (Sanaya Irani) और मोहित सहगल (Mohit Sehgal) एक- दूसरे पर फिदा हो गए थे। इनकी केमिस्ट्री सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी खूब पसंद की गई। जिसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली और अब ये दोनों एक-साथ लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो