खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shivangi Joshi और Kushal Tandon सगाई की खबरों से इंकार कर पहुंचे थाईलैंड! फोटो से खुला राज

Shivangi Joshi Kushal Tandon Viral Photo: शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ इनकी शादी की अफवाहें उड़ रही हैं दूसरी तरफ अब इनकी विदेश से एक तस्वीर वायरल हो गई है। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।
03:52 PM May 14, 2024 IST | Ishika Jain
Shivangi Joshi Kushal Tandon Viral Photo
Advertisement

Shivangi Joshi Kushal Tandon Viral Photo: टीवी के रूमर्ड कपल शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है। इन दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास काफी समय से लगाए जा रहे हैं। एक शो में साथ काम कर उन्होंने न सिर्फ अपनी ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री से भी सुर्खियां बटोरी हैं। इन दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। वहीं, जबसे शिवांगी का अपने को-स्टार से ब्रेकअप हुआ है उनका नाम कुशाल से जोड़ा जा रहा है।

Advertisement

फिर साथ दिखे शिवांगी और कुशाल

बीच में तो ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। इतना ही नहीं ये भी दावा किया गया था कि 1 हफ्ते के अंदर दोनों सगाई कर लेंगे। हालांकि, बाद में इन दोनों ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर साफ कर दिया था कि ये सब झूठ है। दोनों ने अपनी शादी की खबरों को खारिज कर फैंस की कन्फ्यूजन दूर कर दी थी। लेकिन एक बार फिर इनके प्यार के चर्चे तेज हो रहे हैं।

थाईलैंड से वायरल हुई तस्वीर

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की एक फोटो वायरल हो रही है। इसे इन दोनों की हॉलिडे फोटो बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ये फोटो इंडिया की नहीं बल्कि विदेश की है। सामने आई तस्वीरें में ये रूमर्ड कपल साथ में बैठे हुए हैं और बातें करते हुए बॉक्सिंग मैच एन्जॉय कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये फोटो इनकी थाईलैंड ट्रिप की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुशल काफी समय से अब्रॉड में ट्रिप के मजे उठा रहे हैं। अब लगता है शिवांगी भी एक्टर के पीछे-पीछे थाईलैंड पहुंच गई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘भिडू’ शब्द के इस्तेमाल पर Jackie Shroff पहुंचे कोर्ट, इन चीजों से छेड़छाड़ पर भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

तस्वीर वायरल होते ही मची सनसनी

बांग्ला बॉक्सिंग स्टेडियम से अब इन दोनों की फोटो वायरल हो गई है। हालांकि, इस कपल ने ये तस्वीर खुद अपने अकाउंट से शेयर नहीं की है बल्कि ये तो किसी ने बिना इन दोनों को भनक पड़ने दिए क्लिक कर ली है। अब इस फोटो से एक बार फिर इनके रिलेशनशिप में होने के चर्चे तेज हो गए हैं। अब इस तस्वीर पर ये दोनों क्या सफाई देंगे ये देखना होगा।

Advertisement
Tags :
Kushal TandonShivangi Joshi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement