whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 को बाहर जाते ही शिवानी ने किया एक्सपोज, अरमान  का चेहरा भी किया बेनकाब

Shivani Kumari Reaction After Evicted: बिग बॉस ओटीटी 3 से एलिमिनेट होने के बाद शिवानी कुमारी ने अपना पहला व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अरमान मलिक और बिग बॉस मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
07:50 AM Jul 29, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3 को बाहर जाते ही शिवानी ने किया एक्सपोज  अरमान  का चेहरा भी किया बेनकाब
Shivani Kumari First Blog After Elimination.

Shivani Kumari Reaction After Evicted: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से शिवानी कुमारी का सफर खत्म हो चुका है। वीकेंड के वार में घरवालों के वोटों के आधार पर एलिमिनेशन हुआ जिसमें शिवानी को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद से उनके फैंस उनके आफ्टर इविक्शन रिएक्शन का इंतजार कर रहे थे। अब जब शिवानी फिनाले वीक से ठीक पहले बिग बॉस हाउस से नॉमिनेट हो गई हैं तो बाहर आने के बाद उन्होंने अपना पहला व्लॉग बनाया है। अपने व्लॉग में शिवानी कुमारी ने न सिर्फ अपनी जर्नी पर और दोस्ती पर बात की है, बल्कि मेकर्स पर भी अपनी जमकर भड़ास निकाली है। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस हाउस में होने वाली गंदी राजनीति को भी एक्सपोज किया है। जाहिर है कि गांव की छोरी शिवानी विनर बनने की दावेदार थीं। ऐसे में घरवालों के वोटों के आधार पर उन्हें शो से बाहर होना पड़ गया, जिससे उनके फैंस भी काफी नाराज थे।

शिवानी ने ब्लॉग में बताया सच

शिवानी कुमारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना पहला व्लॉग शेयर किया है। इस व्लॉग में शिवानी कहती हैं, 'मुझे पता चला है कि मेरे निकलने के बाद विशाल भाई भी घर से बेघर हो चुके हैं। इसके बाद गेम में बचा ही क्या है। इतना गंदा गेम खेला जा रहा है। मैं बाहर निकल आई और विशाल भाई भी बाहर आ गए। अब मेरी टीम के लवकेश कटारिया और सना मकबूल ही बची हैं।' इसके अलावा उन्होंने अरमान मलिक को एक्सपोज किया। शिवानी ने अरमान पर ब्रेन वॉश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अरमान बिग बॉस में काफी गंदा गेम खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले नॉमिनेट हुए 4 कंटेस्टेंट; कौन होगा बाहर, किसके हाथ लगेगी ट्रॉफी?

मेकर्स पर लगाए कई आरोप

अपने व्लॉग में शिवानी कुमारी ने मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए और घर में होने वाली राजनीति की चर्चा की। शिवानी ने कहा, 'बिग बॉस के घर में इतनी साजिश रची जाती है। जो ग्रुप अच्छा होता है, उसे ये लोग तोड़ने की कोशिश करते हैं। हमारे ग्रुप को तोड़ने की कोशिश हुई।' शिवानी ने मेकर्स पर सवाल उठाते हुए कहा, 'जो जीतना चाहता है उसे बाहर निकाल देते हैं। मुझे मेरी आवाज के लिए घर में भेजा गया और अब निकाल दिया।'

ग्रुप तोड़ने के लिए रची साजिश

शिवानी ने आगे कहा कि वो शुरुआत में अच्छा खेल रही थीं लेकिन बाद में उनपर और उनकी आवाज पर लोगों ने वाल उठाने शुरू कर दिए। सभी ने कहा कि वो लोगों से बदतमीजी करती हैं। अंदर सब मेरे खिलाफ थे, लेकिन बाहर उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है। इसके अलावा उन्होंने मेकर्स पर उनके ग्रुप को तोड़ने के भी कई आरोप लगाए। शिवानी ने कहा कि मेकर्स जानबूझकर ऐसे टास्क रख रहे थे जिससे उनके ग्रुप में दरार आए। बता दें कि शिवानी कुमारी की बिग बॉस हाउस में लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और सना मकबूल के साथ अच्छी दोस्ती थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो