whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shraddha Arya ने सुनाई गुड न्यूज, क्या सच में प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस? सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा

Shraddha Arya Pregnancy Announcement: श्रद्धा आर्य ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी रूमर्स पर चुप्पी तोड़ दी है। एक्ट्रेस ने इन अफवाहों के बाद फैंस के लिए एक बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है। अब इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है चलिए जानते हैं।
06:25 PM Sep 15, 2024 IST | Ishika Jain
shraddha arya ने सुनाई गुड न्यूज  क्या सच में प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस  सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा
Shraddha Arya Pregnancy Announcement

Shraddha Arya Pregnancy Announcement: 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) को लेकर काफी समय से प्रेग्नेंसी रूमर्स सामने आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को पैपराजी ने कैप्चर किया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने श्रद्धा आर्य को प्रेग्नेंट बता दिया। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया तो ये सब खबरें तेजी से फैलने लगीं। वहीं, अब इन अफवाहों में कितना दम है श्रद्धा आर्य ने खुद फैंस को बता दिया है।

श्रद्धा आर्य ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

एक्ट्रेस ने अभी कुछ देर पहले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने मिनटों में फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया। दरअसल, अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस को प्रेग्नेंसी रूमर्स का सच बता दिया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, अब एक्ट्रेस ने फाइनली अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हसबैंड के साथ वीडियो शेयर कर सभी को ये गुड न्यूज सुना दी है।

मां बनने वाली हैं श्रद्धा आर्य

एक्ट्रेस ने शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली हैं। उन्होंने अपने पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट की झलक भी दिखाई है। बीच पर एक मिरर रखा हुआ है। उसके पास उनकी इस्तेमाल की हुई प्रेग्नेंसी टेस्ट किट रखी है, जो पॉजिटिव दिख रही है। वहीं, इस मिरर में श्रद्धा अपने पति के साथ भागते हुए आती हैं और खुशी-खुशी डांस करती हैं। श्रद्धा ने वीडियो में मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है और इस ड्रेस में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। कपल बेहद खुश है और उन्होंने इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हम एक छोटा सा चमत्कार एक्सपेक्ट कर रहे हैं!!! #Pregnancy #FutureParents #Blessed।'

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone मां बनने के बाद पहली बार आईं नजर, गोद में दिखी बेबी गर्ल

पोस्ट हुआ वायरल

अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। फैंस ये खबर सुनकर खुशी से झूम रहे हैं। हर कोई अब इस होने वाले मम्मी-पापा को बधाई दे रहा है। फाइनली एक्ट्रेस अब टीवी शोज के बाद रियल लाइफ में भी मम्मी बनेंगी। अब ये खुशी का मौका आते ही सेलेब्स ने भी श्रद्धा आर्य पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया है। उनके को-स्टार्स और बाकी सेलेब्स अब एक्ट्रेस और उनके पति को इस हैप्पी मोमेंट की बधाई दे रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो