whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shraddha Kapoor को क्या हुआ? निशान देख फैंस ने उठाए सवाल

Shraddha Kapoor Viral Photos: श्रद्धा कपूर की हालिया तस्वीरों और वीडियो ने फैंस को असमंजस में डाल दिया है। अब लोगों ने उनकी बॉडी पर कुछ ऐसे निशान देख लिए हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोग तो ये भी पूछ रहे हैं कि कहीं श्रद्धा प्रेग्नेंट तो नहीं हैं?
03:02 PM May 19, 2024 IST | Ishika Jain
shraddha kapoor को क्या हुआ  निशान देख फैंस ने उठाए सवाल
Shraddha Kapoor Viral Photos

Shraddha Kapoor Viral Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फैंस से जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस की बाकी हीरोइनों के मुकाबले काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। श्रद्धा जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें कैप्चर कर लेते हैं। श्रद्धा को देखकर फैंस भी खुशी से झूमने लगते हैं। एक्ट्रेस का हंबल नेचर सभी को काफी पसंद है। दरअसल, उनके फैंस का कहना है कि श्रद्धा में बाकी एक्ट्रेसेस के मुकाबले कोई एटीट्यूड नहीं है और वो सभी से प्यार से मिलती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को नो मेकअप लुक में स्पॉट किया गया।

श्रद्धा कपूर को देख फैंस के मन में उठे सवाल

इस दौरन एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने पैपराजी को लेकर भी चिंता जताई कि वो इतनी धूप में काम करते हैं। वहीं, उन्होंने अपने फैंस के साथ भी फोटोज क्लिक करवाईं। बता दें, इस दौरान श्रद्धा कपूर को व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू पैन्ट्स में देखा गया। एक्ट्रेस शार्ट हेयर में नो मेकअप लुक के साथ बेहद हसीन लग रही थीं। लेकिन जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुईं फैंस उन्हें लेकर चिंता में आ गए। लोगों ने उनके वीडियो में ऐसी चीज नोटिस कर ली जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल उठने लगे।

श्रद्धा की बॉडी पर ये कैसे निशान?

श्रद्धा कपूर को जब पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया तो उनके पेट पर कुछ अजीब से निशान देखने को मिले। अब लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर श्रद्धा को क्या हो गया है और उनकी बॉडी पर ये निशान कैसे हैं? श्रद्धा के पेट पर दिख रहे निशान अब लोगों का अटेंशन ग्रैब करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने अब उनके वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- 'इसके पेट पर निशान कैसा है?' दूसरा बोला, 'पेट पर कुछ है।' किसी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, 'कुछ नोटिस किया आप लोगों ने?' एक चिंतित फैन ने कहा, 'पेट पर क्या हुआ?' तो किसी ने सवाल किया, 'पेट को लेकर क्या दिक्कत है?'

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui या Abhishek Kumar कौन जीता शर्त? Samarth-Isha के ब्रेकअप पर मजे ले रहे एक्टर्स

क्या है इन निशानों की सच्चाई?

किसी ने श्रद्धा के पेट पर दिख रहे निशान को 'स्ट्रेच मार्क्स' तक बता दिया। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो ये भी लिख डाला, 'पेट पर स्ट्रेच मार्क्स? वह प्रेग्नेंट है?' एक फैन ने जवाब दिया, 'हां मैंने भी देखा। शायद पैंट से हुआ है।' अब लोग एक्ट्रेस की बॉडी पर निशान देख तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। हालांकि, घबराने की कोई बात नहीं है। ये निशान किसी चोट के नहीं हैं और न ही ये स्ट्रेच मार्क्स हैं। बल्कि एक्ट्रेस को ये निशान तो उनके कपड़ों से आए हैं। दरअसल, कपड़े टाइट होने की वजह से श्रद्धा की पैंट से उनके पेट पर निशान छप गए हैं जो अब सोशल मीडिया यूजर्स की नजरों से बच नहीं पाए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो