whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जो काम बाहुबली..Kalki और KGF न कर पाए, वो Stree-2 ने कर द‍िखाया, महज 13 द‍िन में बना डाले ये 5 बड़े र‍िकॉर्ड

Stree 2 Records: श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' ने न सिर्फ फैंस को एंटरटेन किया है बल्कि ये साबित कर दिया है कि कम बजट की फिल्में भी भारी बजट वाली फिल्मों को पछाड़ सकती हैं। इस फिल्म ने 5 बड़े रिकॉर्ड सेट किए हैं।
06:37 PM Aug 29, 2024 IST | Ishika Jain
जो काम बाहुबली  kalki और kgf न कर पाए  वो stree 2 ने कर द‍िखाया  महज 13 द‍िन में बना डाले ये 5 बड़े र‍िकॉर्ड
Stree 2 Records

Stree 2 Records: श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' रिलीज हुए अभी महज 14 दिन हुए हैं और इस फिल्म ने बाकी सभी बड़े स्टार्स की हिट से हिट फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है। ये फिल्म कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है और लगता है 'स्त्री 2' इतिहास रचकर ही मानेगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज है ये तो शुरू से ही पता था लेकिन ये दीवानगी इतनी ज्यादा होगी वो रिलीज के बाद पता चल रहा है। अब 13 दिन में 'स्त्री 2' ने 5 बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं अब वो क्या हैं चलिए जानते हैं।

पहला रिकॉर्ड

फिल्म 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी है, लेकिन पहले दिन ही फिल्म ने करीब 51.8 करोड़ कमा लिए थे। जिसका मतलब है कि इस फिल्म ने पहले ही दिन अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ दिया। जिससे साफ दिख रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी। जैसे-जैसे बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2' ने अपने कदम जमाए, वैसे-वैसे फिल्म पर नोटों की बारिश हुई।

दूसरा रिकॉर्ड

'स्त्री 2' ने चौथे दिन अपने ही तीन दिनों के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म ने चौथे दिन सबसे ज्यादा कमाई की जो 55.9 करोड़ थी। बहुत कम ऐसा देखने को मिलता है कि कोई फिल्म अपनी रिलीज के 5 दिनों के अंदर ही अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़ दे। हालांकि, 'स्त्री 2' ने चौथे दिन ही ये कमाल कर दिखाया था। फिल्म ने चौथे दिन न सिर्फ अपना रिकॉर्ड तोडा बल्कि साउथ स्टार्स को भी पछाड़ दिया। 'स्त्री 2' ने 'बाहुबली 2', 'Kalki 2898 AD' और 'KGF 2' को पीछे छोड़ा और कमाई के मामले में आगे निकलकर आई।

तीसरा रिकॉर्ड

फिल्म के दोनों वीकेंड जबरदस्त रहे। 'स्त्री 2' ने जहां पहले हफ्ते 19.5 का बिजनेस किया, दूसरे वीकेंड 33 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ श्रद्धा की इस फिल्म ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को पटखनी दी। दंगल ने अपने 10वे दिन 33.4 करोड़ का बिजनेस किया था, जिसके हिसाब से 'दंगल' पांचवे और 'स्त्री 2' चौथे नंबर पर आ गई है। इसी के साथ ये फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की टॉप 12 की लिस्ट में आ गई थी।

चौथा रिकॉर्ड

फिल्म का 11वां दिन बेहद खास था क्योंकि इस दिन फिल्म ने 42.4 करोड़ का कारोबार किया और इसी दिन ये फिल्म 350 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। फिल्म ने अपनी रिलीज के 11वें दिन हिंदी में 384.55 करोड़ की टोटल कमाई की और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ फिल्म पहले नंबर पर पहुंच गई। 'जवान' ने अपनी रिलीज के 11वें दिन 34.26 करोड़ की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 के बोनस एपिसोड रिलीज डेट हुई रिवील, ‘मुन्ना भैया’ ने खुद की अनाउंसमेंट

पांचवा रिकॉर्ड

फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन पूरे हो चुके हैं और आज 14वां दिन है, अब तक फिल्म कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है जिसमें, 'एनिमल', 'Kalki 2898 AD', 'जवान', 'पठान' और 'बाहुबली' जैसी फिल्में शामिल हैं। 'स्त्री 2' की अब तक की टोटल कमाई 424.55 करोड़ हो चुकी है। इस फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन भी नहीं हुए और ये 500 करोड़ के करीब पहुंच गई है। देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिनों में 'स्त्री 2' की कमाई कहां जाकर रुकेगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो