whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shraddha Kapoor के घर आया नन्हा मेहमान, छोटी 'स्त्री' के आने पर अभिनेत्री ने मनाया जश्न

Shraddha Kapoor Welcomes New Pet Dog: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की इन दिनों चांदी ही चांदी है। अब एक्ट्रेस ने परिवार में नए सदस्य का वेलकम किया है।
07:05 PM Sep 21, 2024 IST | Himanshu Soni
shraddha kapoor के घर आया नन्हा मेहमान  छोटी  स्त्री  के आने पर अभिनेत्री ने मनाया जश्न
Shraddha Kapoor Welcomes New Pet Dog

Shraddha Kapoor Welcomes New Pet Dog: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। अभिनेत्री की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही कमाल कर दिया। इसी बीच अब पर्सनल लाइफ में भी श्रद्धा को खुश होने का मौका मिल गया है। जी हां प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अब एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में भी खुशी आ गई है। उनके घर नन्हा मेहमान आया है जिसकी तस्वीर खुद एक्ट्रेस ने शेयर की है। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन है ये नन्हा मेहमान जिसे श्रद्धा ने नई स्त्री बताया है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया। दरअसल एक्ट्रेस के परिवार में जिस नए सदस्य की एंट्री हुई है वो है उनका पेट डॉग जो उन्हें उनके दोस्त ने गिफ्ट किया है। अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे घर आई एक नन्ही स्त्री। मिलिए स्मॉल से। हमारे परिवार की नई सदस्य। मेरे दिलदार दोस्त ने ये प्यारा सा गिफ्ट मुझे दिया है। अब ये हुआ ना जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका।'

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने तस्वीरों में पेट डॉग को अपने हाथ में उठाया हुआ है। वो बहुत प्यारी लग रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए परिवार के इस नए सदस्य का वेलकम किया है।

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई 'स्त्री 2'

जहां एक तरफ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं वहीं उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी इन दिनों बूम पर है। हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया। फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर फिल्म भी बन गई। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और अब वर्ल्ड वाइड ये फिल्म 600 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल होने वाली है जिससे एक्ट्रेस के फैंस काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Cannes में अवार्ड जीतकर भी सिर्फ केरल में ही क्यों रिलीज हुई All We Imagine As Light?

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो