होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Salman Khan कर लेंगे शादी? इस शख्स ने उठाया लड़की ढूंढ़ने का जिम्मा

Salman Khan Wedding: सलमान खान को कोई ऐसी लड़की नहीं मिल रही है जिससे वो शादी कर सकें। ऐसे में अब भाईजान की शादी की जिम्मेदारी किसी और ने उठा ली है और सबके सामने वादा कर दिया है।
03:25 PM Oct 06, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan Wedding
Advertisement

Salman Khan Wedding: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18  का आज रात आगाज होने वाला है। शो को लेकर बेहद हाइप बना हुआ है और मेकर्स हर थोड़ी देर में शो का प्रोमो शेयर कर फैंस के दिलों को बेकाबू कर रहे हैं। लगातार आज रात आने वाले एपिसोड की झलकियां देखने को मिल रही हैं जो काफी मजेदार हैं। कौन-कौन से सेलेब्स शो में आएंगे ये जानकर तो दर्शक खुश हो ही रहे हैं। साथ ही सलमान खान (Salman Khan) को वापस शो होस्ट करते देख भी लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

Advertisement

सलमान खान की शादी पर फिर उठा सवाल

अब एक नया प्रोमो वीडियो कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस के मन में लड्डू फूट रहे हैं। दरअसल, अब एक बार फिर सलमान खान की शादी के चर्चे हो रहे हैं। आपको बता दें, सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। उनकी शादी कब होगी ये सवाल आज तक उनसे पूछा जा रहा है। हालांकि, एक्टर तो शादी करने से अब साफ इंकार कर चुके हैं। लेकिन अब लगता है उनका मन बदल सकता है।

किसने किया सलमान के लिए लड़की ढूंढ़ने का वादा?

दरअसल, कई बार ऐसा हुआ है कि सलमान खान शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी पार्टनर उन्हें छोड़कर चली गई और एक्टर का ब्रेकअप हो गया। ऐसे में बार-बार प्यार में धोखा मिलने के बाद सलमान ने शादी से तौबा कर ली लेकिन अब एक शख्स ने सलमान खान के लिए लड़की ढूंढने का जिम्मा उठा लिया है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य हैं। आपको बता दें, अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने 'बिग बॉस 18' के सेट पर आए थे। इस दौरान उन्होंने मजाक-मजाक में सलमान खान के लिए लड़की देखने की बात कह दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में दिखी Hania Aamir चार्ज करती हैं कितनी फीस? पाक एक्ट्रेस की कमाई रिवील

क्या लड़की के नाम से डर गए भाईजान?

इतना ही नहीं अनिरुद्धाचार्य ने ये तक कह दिया कि 'हम जो देखेंगे वो भागेगी नहीं।' हालांकि, सलमान ने भी मजाकिया अंदाज में कह दिया, 'हमको भगोड़ी चाहिए।' यानी एक्टर शादी में खास इंटरस्टेड नजर नहीं आ रहे हैं। अब इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अनिरुद्धाचार्य जी के वादे से क्यों डर गए सलमान खान?' अब देखना होगा कि क्या अनिरुद्धाचार्य अपना नेशनल टीवी पर किया ये वादा पूरा कर पाते हैं या नहीं।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement