whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सच में बॉयफ्रेंड संग टूट गया Shruti Haasan का रिश्ता? एक्ट्रेस और Santanu Hazarika ने अलग की राहें!

Shruti Haasan-Santanu Hazarika: श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों कपल इंटरनेट पर खूब चर्चा में बना हुआ है। इस बार भी दोनों का रिश्ता उनके सुर्खियों में रहने की वजह है।
03:33 PM Apr 25, 2024 IST | Nancy Tomar
क्या सच में बॉयफ्रेंड संग टूट गया shruti haasan का रिश्ता  एक्ट्रेस और santanu hazarika ने अलग की राहें
Shruti Haasan, Santanu Hazarika

Shruti Haasan-Santanu Hazarika: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे होते हैं, जो ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि प्रर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इस लिस्ट में फेमस एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम भी शामिल है। जी हां, श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बीच अब कपल को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं।

एक-दूसरे को किया अनफॉलो

श्रुति हासन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड दोनों ही इंटरनेट पर रोमांटिक पोज देते नजर आते हैं। फैंस को भी कपल की फोटोज खूब पसंद आती हैं। हालांकि अब सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने अपने सोशल मीडिया से एक-दूसरे की फोटोज भी हटा दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

फैंस के बीच बढ़ी हलचल

पिंकविला की हालिया रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि कपल के बीच कुछ दिनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों अलग हो गए हैं। जैसे ही ये खबरें सामने आई तो कपल के फैंस के बीच हलचल बढ़ गई हैं और लोग कयास लगा रहे हैं कि अब श्रुति हासन और शांतनु हजारिका दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

कपल की शादी की उड़ी थी अफवाहें

बता दें कि दोनों एक-दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ओरी ने कपल की शादी के बारे में चर्चा की थी, जिसे श्रुति ने खारिज कर दिया था। अब इस तरह की खबरें हर किसी को हैरान कर रही हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी तक श्रुति या फिर शांतनु हजारिका की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Thalapathy Vijay के हाथों और सिर पर दिखी चोट, तस्वीरें देख घबराए फैंस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो