whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कंफर्म! Shruti Haasan का टूटा दिल, Santanu Hazarika संग हुआ ब्रेकअप

Shruti Haasan-Santanu Hazarika Broken up: एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रही थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग अपनी राहें अलग कर ली हैं।
08:08 PM Apr 26, 2024 IST | Nancy Tomar
कंफर्म  shruti haasan का टूटा दिल  santanu hazarika संग हुआ ब्रेकअप
Shruti Haasan, Santanu Hazarika, image credit- Google

Shruti Haasan-Santanu Hazarika Broken up: इन दिनों गॉसिप टाउन में एक और रिश्ता टूटने की चर्चा हो रही है, जो अब कंफर्म हो गया है। जी हां, बीते दिनों से चर्चा हो रही थी कि फेमस एक्ट्रेस श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने राहें अलग कर ली हैं। अब ये कंफर्म हो गया है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और अब दोनों एक-साथ नहीं हैं।

आपसी सहमति से लिया फैसला

दरअसल, इन दिनों खबरें थी कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। इस बीच दोनों के इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने की भी बात सामने आई। सूत्रों की मानें तो श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का पिछले महीने ही ब्रेकअप हो गया। ये दोनों का ही पर्सनल मामला था तो इसलिए दोनों ने इसे आपसी सहमति से लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

लोगों ने लगाए कयास

बता दें कि बीते कुछ दिनों से दोनों को लेकर कहा जा रहा था कि इनके रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। वहीं, जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया तो लोगों ने इसकी चर्चा करना भी शुरू कर दिया। साथ ही दोनों का सोशल मीडिया से एक-दूसरे री पोस्ट हटाना भी लोगों के मन में सवालों को सैलाब ले आया था।

लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे श्रुति-शांतनु 

बताते चलें कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका दोनों एक-दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले ओरी ने तो दोनों की शादी तक की बात कह दी थी। हालांकि श्रुति ने खबरों को मजह अफवाह करार दिया था, लेकिन अब दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं और दोनों अलग हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Bhuvan Bam की नेटवर्थ क्या सच में 122 करोड़? स्टार YouTuber ने बताई रिपोर्ट की सच्चाई

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो