होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैं किसी को मारने वाली हूं...', IndiGo में ट्रैवल करते हुए क्यों फूटा Shruti Haasan का गुस्सा?

Shruti Haasan Slams IndiGo: एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अब इंडिगो एयरलाइन को लेकर एक ट्वीट किया है और उन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जताई है।
12:11 PM Oct 11, 2024 IST | Ishika Jain
Shruti Haasan Slams IndiGo
Advertisement

Shruti Haasan Slams IndiGo: पॉपुलर एक्ट्रेस श्रुति हासन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक कंप्लेंट रखी है और साथ ही इंडिगो को फटकार लगाई है। बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स ने इंडिगो को टैग कर नाराजगी जताई है और उन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम भी जुड़ गया है, जो अब फ्लाइट में 4 घंटे की देरी के लिए इंडिगो की आलोचना कर रही हैं। उनके पोस्ट के बाद एयरलाइन को भी जवाब देना पड़ा है।

Advertisement

श्रुति हासन ने एयरलाइन को लगाई फटकार

आपको बता दें, एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने X हैंडल पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हे, मैं आम तौर पर शिकायत करने वाली व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन IndiGo आप लोगों ने आज अस्तव्यस्तता के मामले में वाकई खुद को मात दे दी, हम पिछले चार घंटों से बिना किसी इनफार्मेशन के एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं- शायद अपने यात्रियों के लिए कोई बेहतर तरीका सोचिए? सूचना, शिष्टाचार और स्पष्टता प्लीज।' एक्ट्रेस का ये ट्वीट काफी वायरल हो गया।

एक्ट्रेस को आया इंडिगो पर गुस्सा

इसके अलावा श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने पहले अपना एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया और साथ में कैप्शन में लिखा, 'मैं किसी को मारने वाली हूं। अभी भी एयरपोर्ट पर फंसी हुई हूं।' इस दौरान एक्ट्रेस काफी निराश दिखीं। इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने इस मामले पर कई पोस्ट शेयर कर अपनी तकलीफ जाहिर की। उनके इन पोस्ट को देखकर इसके बाद एयरलाइन ने उन्हें जवाब दिया है।

Advertisement

श्रुति हासन ने शेयर किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: Rani Chatterjee का भोजपुरी इंडस्ट्री में क्यों नहीं है एक भी फ्रेंड? बोलीं- ‘दोस्त शब्द महंगा…’

श्रुति हासन को इंडिगो ने दिया जवाब

IndiGo ने एक्ट्रेस के ट्वीट के बाद लिखा, 'मिस हासन, हमें फ्लाइट में देरी के कारण हुई असुविधा के लिए खेद है। हम पूरी तरह समझते हैं कि प्रतीक्षा का लंबा समय कितना असुविधाजनक हो सकता है। मुंबई में मौसम की स्थिति के कारण देरी हुई है, जिससे परिचालन विमानों के आगमन पर असर पड़ रहा है।' IndiGo ने आगे लिखा, 'हमें उम्मीद है कि आप समझेंगी कि ये फैक्टर्स हमारे कंट्रोल से बाहर हैं और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि हमारी एयरपोर्ट टीम कस्टमर्स की सहायता करने और उनके कम्फर्ट को सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Shruti Haasan
Advertisement
Advertisement