whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिस इंडस्ट्री से मिली शोहरत, उसे ही अलविदा कह गई ये हसीनाएं; चौंका देगा तीसरा नाम

Actresses Left Bhojpuri Industry: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के अलावा अगर सबसे ज्यादा इंडस्ट्री फेमस है वो है भोजपुरी सिनेमा। साउथ इंडस्ट्री की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री से भी कई एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है और भोजपुरी सिनेमा को अलविदा कह दिया है।
03:48 PM Nov 22, 2023 IST | Vandana Saini
जिस इंडस्ट्री से मिली शोहरत  उसे ही अलविदा कह गई ये हसीनाएं  चौंका देगा तीसरा नाम
Actresses Left Bhojpuri Industry (Image Credit - Insagram)

Actresses Left Bhojpuri Industry: बॉलीवुड से लेकर टीवी तक ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो साउथ इंडस्ट्री से यहां तक पहुंची और उन्होंने इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई, लेकिन इन्हीं एक्ट्रेसेस में से कई ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपनी शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की थी और लाइमलाइट मिलने के बाद उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की। वहीं, अब बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में नजर आ रही हैं।

सहर अफशा (Sahar Afsha)

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं सहर अफशा की गिनती इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में होती है, लेकिन एक्ट्रेस काफी लंबे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं। आज भी उनकी फिल्मों और गानों को खूब पसंद किया जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्ट्रेस ने अपने धर्म की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा करने का फैसला किया था।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

'कसौटी जिंदगी के' टीवी से घर-घर में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया। बताया जाता है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया था। बी-टाउन में एंट्री के बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

'ड्रामा क्वीन' कहे जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने एक्स-पति आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने विवादों को लेकर खूब सुर्खियों में थी। राखी ने भी अपने करियर में कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में काम किया है, लेकिन बी-टाउन में एंट्री होने के बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर Jawan का जलवा, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी भोजपुरी इंडस्ट्री का भी हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस के दिलों में अपने दमदार अभिनय से अलग जगह बनाई है, लेकिन जब रश्मि का करियर पीक पर चल रहा था, तब उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

सीमा सिंह (Seema Singh)

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक सीमा सिंह भी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में आइटम क्वीन का काम किया है। फिलहाल, काफी समय से सीमा भोजपुरी फिल्मों या गाने में नजर नहीं आईं। एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो