whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

730 द‍िन..17,532 घंटे बाद भी नहीं थमे Sidhu Moose Wala की मां के आंसू, ग‍िन-ग‍िन कर काट रहीं द‍िन

Sidhu Moose Wala Mother Emotional Post: सिंगर सिद्धू मूसेवाला की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। इस दिन पर उनके माता-पिता के आंसू नहीं सुख रहे हैं। अब सिंगर की मां ने एक नोट लिखकर अपनी कोख उजड़ने और बेटे की हत्या पर दुख मनाया है। वो मां अब बेटे से अलग होने के बाद दिन गिनकर अपना दर्द बता रही है। 
12:22 PM May 29, 2024 IST | Ishika Jain
730 द‍िन  17 532 घंटे बाद भी नहीं थमे sidhu moose wala की मां के आंसू  ग‍िन ग‍िन कर काट रहीं द‍िन
Sidhu Moose Wala Mother Emotional Post

Sidhu Moose Wala Mother Emotional Post: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) आज सभी को कुछ ज्यादा ही याद आ रहे हैं। वैसे तो सिद्धू मूसेवाला को न तो फैंस और न ही उनके परिवार वाले अभी तक भुला पाए हैं लेकिन आज तो सिंगर की कमी उनके चाहने वालों को कुछ ज्यादा ही खल रहीं है। दरअसल, आज वही ब्लैक डे है जिस दिन सिद्धू मूसेवाला का बीच सड़क गैंगस्टर्स ने गोलियों से भूनकर कत्ल कर दिया था। आज सिद्धू मूसेवाला को इस दुनिया से गए 2 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में अब सिद्धू मूसेवाला को याद कर सब भावुक हो रहे हैं।

चरण कौर को सता रही बेटे की याद

वहीं, सिंगर की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी मां चरण कौर (Charan Kaur) और पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) का भी बुरा हाल है। आज उन मां-बाप के आंसू नहीं थम रहे हैं जिनका जवान बेटा 2 साल पहले आज ही के दिन उनसे छिन गया था। ऐसे में अब ये दोनों सिद्धू के चाहने वालों के साथ अपना दर्द बांट रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने बेटे से बात कर रहे हैं। अब दिवंगत सिंगर की मां ने भी एक बेहद भावुक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर दिया है। इसे देखने के बाद फैंस भी इमोशनल हो जाएंगे।

कोख उजड़ने पर जताया दुख

एक मां अपने बेटे की मौत के बाद कैसे उसके बिना बिताए दिन, घंटे, मिनट और सेकंड गिन रही हैं वो देखना वाकई दिल तोड़ देने वाला है। अब चरण कौर ने अपने अकाउंट से बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिल के जज्बात बयां करते हुए लिखा, 'शुभ बेटे, आज 730 दिन, 17532 घंटे, 1051902 मिनट और 63115200 सेकंड बीत चुके हैं। बेटा जब तुमने घर की दहलीज पार की तो मेरी प्रार्थनाओं का फल और विश्वास छीन गया। शाम ढलते ही, हमारे दुश्मनों ने बिना किसी पाप के मेरी कोख और बेटे को छीन लिया। अंधेरा छा गया है।'

यह भी पढ़ें: बीवी को ‘किस’ करने में हुई तकलीफ, सिंगर पति ने रोमांस के लिए दे डाली बड़ी कुर्बानी

दो साल से दुख में डूबी हुई हैं सिंगर की मां

उन्होंने आगे कहा, 'उसके बाद खुद आशा को भी उम्मीद नहीं थी कि उम्मीद का सूरज उगेगा लेकिन बेटा गुरु महाराज को तुम्हारे ख्यालों और सपनों के बारे में पता था। इसलिए उन्होंने मुझे फिर से अपने बेटे का आशीर्वाद दिया, मेरे बेटे। मैं और तुम्हारे पिता, तुम्हारा प्यारा छोटा भाई हमेशा तुम्हें याद रखेंगे। बेशक मैं तुम्हें शारीरिक रूप से नहीं देख सकती लेकिन मैं तुम्हें अपने मन की आंखों से महसूस कर सकती हूं जो मैं दो सालों से कर रही हूं, मेरे बेटे, आज का दिन बहुत मुश्किल है बेटा।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो