चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रातों रात एक सीन से बनी सुपरस्टार, रतन टाटा संग उछला नाम, बड़े-बड़े स्टार्स की खोल दी पोल

Bollywood Most Controversial Actress: बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस है जो तृप्ति डिमरी और सनी लियोनी से पहले ही स्क्रीन पर सेक्स सीन देकर बवाल मचा चुकी हैं। साथ ही रतन टाटा संग उनके अफेयर ने भी उन्हें खूब लाइमलाइट दिलाई थी। चलिए जानते हैं ये हसीना हैं तो हैं कौन?
05:55 PM May 02, 2024 IST | Ishika Jain
Bollywood Most Controversial Actress
Advertisement

Bollywood Most Controversial Actress: आज बॉलीवुड हसीनाओं को बोल्ड अवतार में देखा जाता है। फैंस को अब ऐसा लगता है कि ये जो कर रही हैं वो अब तक नहीं हुआ। लेकिन लोगों की ये सोच गलत है क्योंकि 70 के दशक में एक ऐसी अभिनेत्री हुआ करती थीं जो सनी लियोनी (Sunny Leone) ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) से पहले पर्दे पर न्यूड सीन दे चुकी हैं। इस एक्ट्रेस ने उस दौर के सभी बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया और रातों रात न्यूड सीन देकर वो फिल्मों में छा गईं।

Advertisement

70 के दशक की इस एक्ट्रेस के सामने फीकी है तृप्ति

इस एक्ट्रेस ने राज कपूर से लेकर ऋषि कपूर तक सभी बेहतरीन एक्टर्स के साथ काम किया है। लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें पहचान कंट्रोवर्सी से मिली जो उन्होंने न्यूड और बोल्ड सीन देकर खड़ी की थी। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन-सी एक्ट्रेस है जो उस वक्त पर भी इतनी बोल्ड हुआ करती थीं। तो आपको बता दें, ये कोई और नहीं बल्कि सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) हैं। वहीं, सिमी ग्रेवाल जो अपने आइकॉनिक टीवी शोज के लिए जानी जाती हैं।

न्यूड सीन ने देश में खड़ा किया विवाद

बता दें, लुधियाना में जन्मी इस एक्ट्रेस की परवरिश लंदन में हुई है। लेकिन 15 साल की उम्र में भारत में उनकी वापसी हुई और आते ही उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। कहा जाता है कि वो अपने पेरेंट्स को फिल्मों में एंट्री के लिए मनाना चाहती थीं जिसके लिए वो भूख हड़ताल पर बैठ गई थीं। इसके बाद उन्होंने साल 1962 में बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद उनके पास ऑफर्स की झड़ी लग गई। वहीं, साल 1970 में राज कपूर की फिल्म 'Mera Naam Joker' आई थी जिसमें उनके न्यूड सीन ने पूरे देश में विवाद खड़ा कर दिया। एक्ट्रेस इंडो अमेरिकन ड्रामा सिद्धार्थ के लिए भी टॉपलेस हो चुकी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: जिसे दी टिकट, उसी से टक्कर: भोजपुरी स्टार Pawan Singh पर BJP इतनी दरियादिल क्यों?

रतन टाटा संग थे प्यार के चर्चे

फिल्म में शशि कपूर के साथ उनका न्यूड और सेक्स सीन इतना पॉपुलर नहीं हुआ था लेकिन जैसे ही ये सीन दो इंग्लिश मैगजीन के कवर पर दिखा, तो बवाल हो गया और मामला कोर्ट तक जा पहुंचा। बाद में उसे इंडिया में बैन कर दिया गया। उनकी लव लाइफ की बात करें तो ऐसी अफवाहें हैं कि उनके और रतन टाटा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री थी। हालांकि, बाद में उन्होंने बिजनेसमैन रवि मोहन से शादी कर ली। मगर उनकी शादी ज्यादा समय टिक नहीं पाई।

Advertisement
Tags :
Simi GarewalTripti Dimri
Advertisement
Advertisement