whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AP Dhillon एक गाने के लिए लेते हैं कितनी फीस? खतरनाक हमले में बाल-बाल बची जान

AP Dhillon Fees: पॉपुलर सिंगर एपी ढिल्लों हमले के बाद से चर्चा में हैं। जो लोग सिंगर के बारे में नहीं जानते उनके लिए हर जरूरी जानकारी यहां मौजूद है। एपी ढिल्लों के असली नाम से लेकर उनकी नेट वर्थ के बारे में भी जानते हैं।
03:34 PM Sep 03, 2024 IST | Ishika Jain
ap dhillon एक गाने के लिए लेते हैं कितनी फीस  खतरनाक हमले में बाल बाल बची जान
AP Dhillon Fees

AP Dhillon Fees: मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों बीते दिन से काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके कनाडा स्थित घर पर जबरदस्त फायरिंग हुई है। इसके बाद सिंगर ने फैंस को अपडेट करते हुए बताया है कि वो ठीक हैं और उनके अपने भी सुरक्षित हैं। हालांकि, इस हमले के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा हुआ है। दूसरी तरफ लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने कथित तौर पर इस हमले की जिम्मेदारी ले ली है। इस जानलेवा हमले के बाद से एपी ढिल्लों के फैंस चिंता में डूबे हुए हैं।

क्या है एपी ढिल्लों का असली नाम?

हालांकि, उनके ऊपर हुए हमले का क्या कारण है अभी तक उसका खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, एपी ढिल्लों में अब फैंस की दिलचस्पी और भी ज्यादा बढ़ गई है। जो लोग उनके फैंस हैं वो तो उनके बारे में जानने की कोशिश कर ही रहे हैं। साथ ही जो एपी ढिल्लों को नहीं जानते वो भी उनके बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। तो चलिए आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं। एपी ढिल्लों का असली नाम अमृतपाल सिंह ढिल्लों है और उनका जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के मुल्लियांवाल में हुआ था। सिंगर एक सिख परिवार से आते हैं।

कितनी है एपी ढिल्लों की नेट वर्थ?

उन्होंने सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री लेने के बाद कनाडा से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन और मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। 'फेक' से डेब्यू के बाद उन्होंने साल 2020 में 'ब्राउन मुंडे' रिलीज किया जो आज तक पसंद किया जाता है। एपी ढिल्लों न सिर्फ पंजाब या भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी हासिल कर चुके हैं। उनकी नेट वर्थ भी काफी मोटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2024 तक उनकी टोटल नेट वर्थ करीब 10 मिलियन डॉलर पहुंच चुकी है। भारतीय रुपये के हिसाब से उनकी कुल संपत्ति करीब 84 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें:

एक गाने से वसूलते हैं कितने पैसे?

बता दें, सिंगर हर महीने करीब 40 लाख रुपये की कमाई कर लेते हैं। इतना ही नहीं वो एक गाने के कितने पैसे चार्ज करते हैं ये जानकर भी आपको झटका लग सकता है। कहा जा रहा है कि पंजाबी-कनाडाई सिंगर एपी ढिल्लों एक गाने के 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं। म्यूजिक से ही उनकी असली कमाई होती है। इसके अलावा वो ब्रांड एंडोर्समेंट से भी पैसे कमाते हैं। उनके कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज-बेंज, BMW और लैड रोवर रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारें मौजूद हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो