होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kailash Kher ने 39 साल से क्यों नहीं खाया मीठा? 12 साल की उम्र में जिद पकड़ लिया था फैसला

Singer Kailash Kher: सिंगर कैलाश खेर ने 12 साल की उम्र में मिठाई से तौबा कर लिया था। उनकी मिठाई से दूरी का कारण सिंगर की मां हैं। लेकिन कैसे ये जानते हैं।
06:05 PM Sep 24, 2024 IST | Ishika Jain
Singer Kailash Kher
Advertisement

Singer Kailash Kher: पॉपुलर सिंगर कैलाश खेर ने अपनी जिंदगी में कितने उतार-चढ़ाव देखे हैं इससे अब हर कोई वाकिफ है। सिंगर कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि एक बार उन्होंने निराश होकर अपनी जान तक देने की कोशिश की थी और वो गंगा में कूदकर आत्महत्या का प्रयास कर चुके हैं। लेकिन अब उन्होंने अपनी जिंदगी का एक ऐसा किस्सा सुनाया है जिसके बारे में आप अभी तक नहीं जानते होंगे।

Advertisement

कैलाश खेर ने 12 साल की उम्र में क्यों छोड़ी मिठाई?

अब सिंगर कैलाश खेर ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। सिंगर ने रिवील किया है कि उन्होंने पिछले 39 साल से कुछ भी मीठा नहीं खाया है। ये सुनकर आप भी हैरान रह गए होंगे। ज्यादातर लोग मीठे के शौकीन होते हैं और कैलाश खेर भी उन्ही में से एक हैं, बावजूद इसके उन्होंने बीते कई सालों से मीठे को हाथ तक नहीं लगाया है। लेकिन उनका मीठा न खाने का कारण न तो डायबिटीज जैसी बीमारी है और न ही उनकी सिंगिंग है। दरअसल, कई सिंगर अपनी आवाज को लेकर इतने सतर्क रहते हैं कि वो न तो मीठा खाते हैं और न ही खट्टा या ठंडा लेते हैं।

सिंगर ने गुस्से में छोड़ दिया था घर

हालांकि, सिंगर कैलाश खेर की मीठे से दूरी का कारण उनकी मां हैं। बता दें, जब वो महज 12 साल के थे तब उनका घरवालों से झगड़ा हो गया था। सिंगर ने किसी को कह दिया था कि आप थूक कर चाटते हैं। 12 साल के बच्चे ने जब किसी बड़े को ये शब्द बोले तो उन्हें थप्पड़ पड़े और गुस्से में आकर सिंगर ने घर छोड़ दिया। जब वो घर छोड़कर जा रहे थे तो सिंगर की मां ने उनसे पूछा था, 'तुझे तो मेरे हाथ का कलाकंद, गाजर का हलवा इतना पसंद है, अब घर छोड़कर जाएगा तो कहां से तुझे ये सब मिठाइयां मिलेंगी?'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss कंटेस्टेंट की होगी अनोखी शादी, निकाह में मेहमानों पर लगा दी ये पाबंदी

मां के सवाल के बाद नहीं चखा मिठाई का स्वाद

मां की ये बात सुनकर कैलाश खेर ने उनसे कहा था, 'मां मैं तेरा ही हूं, अब मिठाई भी नहीं खाऊंगा।' इसके बाद से सिंगर ने 12 साल की उम्र से अब तक कोई भी मिठाई नहीं खाई और न ही कोई ठंडी या खट्टी चीजें खाई हैं। सिंगर ने कहा कि वो बेहद जिद्दी हैं और उन्होंने अपनी जिद के चलते इन चीजों को हमेशा के लिए छोड़ दिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kailash Kher
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो