whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dubai Flood में फंसा Bigg Boss का मशहूर कंटेस्टेंट, लोग बोले, 'दुबई में मुंबई के मजे...'

Bigg Boss Contestant In Dubai Flood: बिग बॉस के एक मशहूर कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये शख्स दुबई की बाढ़ में बुरी तरह से फंसा हुआ है। उनका वीडियो देखकर फैंस भी डर गए हैं तो कुछ उनके मजे लेते हुए भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, मामला काफी सीरियस है क्योंकि वहां से लौटने की लगभग सभी फ्लाइटें भी कैंसिल कर दी गई हैं।
01:04 PM Apr 17, 2024 IST | Ishika Jain
dubai flood में फंसा bigg boss का मशहूर कंटेस्टेंट  लोग बोले   दुबई में मुंबई के मजे
Dubai Flood में फंसे मशहूर सिंगर, 95% फ्लाइट्स कैंसिल, कैसे आएंगे घर?

Bigg Boss Contestant In Dubai Flood: दुबई का क्या हाल है वो देखकर तो पूरी दुनिया डरी हुई है। कुछ घंटों की बारिश में ही दुबई बिल्कुल डूब चुका है। वहां सड़कों पर पानी इस तरह भरा हुआ है कि लोग जहां हैं वहीं अटक गए। ऐसे में गाड़ियों को भी भारी नुक्सान हो रहा है और वहां फंसे लोगों की सेफ्टी भी खतरे में है। वहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) का एक मशहूर कंटेस्टेंट भी दुबई की बाढ़ में फंस गया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये शख्स कोई और नहीं बल्की पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) हैं।

राहुल वैद्य का दुबई की बाढ़ से वीडियो वायरल

उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दुबई की बाढ़ का नजारा दिखाया है। वो सड़क पर जिस तरह जूते हाथ में लिए पानी में चलते हुए नजर आ रहे हैं उसे देखकर फैंस को भी उनकी फिक्र हो गई है। जरा सा भी बैलेंस डगमगाया और सिंगर को चोट आ सकती है। साथ ही किधर जाना है उसका रास्ता भी नजर नहीं आ रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'Habibiii वेलकम टू दुबई!' अब फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

लोगों ने क्या कहा?

एक यूजर ने इस वीडियो को देख लिखा, 'बीएमसी दुबई पहुंच गई है।' एक ने पूछा, 'हबीबी यहां क्या हो रहा है?' किसी ने दुबई को 'डूब अई' बताया है। किसी ने मजाक में लिखा, 'ये लोग मुंबई से कितना भी दूर चले जाएंगे लेकिन मुंबई इनसे दूर नहीं रहेगा।' एक शख्स ने कहा, 'दुबई में पानी है, मुझे लगा वहां सिर्फ रेगिस्तान है।' किसी ने कहा, 'सेलिब्रिटी का दुबई में ये हाल है फिर तो हम इंडिया में ही अच्छे हैं।' एक बोला, 'दुबई में मुंबई के मजे।' बता दें, लोग तो भले ही इस बात को हलके में ले रहे हैं लेकिन सिंगर राहुल वैद्य का यहां से निकल पाना काफी मुश्किल हो गया है।

Bigg Boss Contestant In Dubai Flood

खराब मौसम की वजह से रद्द हुईं दुबई की फ्लाइट्स

यह भी पढ़ें: ‘LSD 2’ में कपड़े उतारते दिखेंगी Urfi Javed? Dibakar Banerjee ने किया शॉकिंग खुलासा

95% फ्लाइट्स हुईं कैंसिल

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपडेट देते हुए बताया है कि वो बड़ी मुश्किल से एयरपोर्ट पहुंचे हैं। किसी तरह से मदद लेकर सिंगर एयरपोर्ट के दरवाजे तक तो पहुंच गए लेकिन वहां जाकर उन्होंने दिखाया 95% फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं। ऐसे में आप सोच लीजिए दुबई में हालात कितने खराब हैं। खैर राहुल लकी हैं कि उन्हें फ्लाइट मिल गई और वो किसी तरह से वापिस अपने देश सही-सलामत पहुंच गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो