whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर सिंगर को लगा पिता की मौत का झटका, कब होगा अंतिम संस्कार?

Shahid Mallya Father Death: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर का आज सुबह निधन हो गया है। अब सिंगर ने पिता के अंतिम संस्कार की जानकारी दी है। कब और कहां सिंगर के पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा सोशल मीडिया पर उसे लेकर उन्होंने पोस्ट शेयर किया है।
01:28 PM Apr 29, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर सिंगर को लगा पिता की मौत का झटका  कब होगा अंतिम संस्कार
कहां होगा मशहूर सिंगर के पिता का अंतिम संस्कार?

Shahid Mallya Father Death: आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। बॉलीवुड के जाने- माने सिंगर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अब सिंगर के सिर से पिता का साया उठ गया है। इस दुखद खबर से म्यूजिक इंडस्ट्री भी गमगीन है। हर कोई अब सिंगर को दिलासा देने और उनके आंसू पोछने में लगा है। बता दें, बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर शाहिद माल्या (Shahid Mallya) अब पिता की मौत का दुख झेल रहे हैं। वो इस वक्त काफी परेशान हैं। अचानक पिता की मौत से सिंगर सन्न रह गए हैं। वहीं, इस बुरे वक्त की जानकारी उन्होंने खुद अपने चाहने वालों को दी है।

कब और कहां होगा अंतिम संस्कार?

सिंगर शाहिद माल्या ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ अपने बिखरे दिल का हाल बयां किया है। बल्कि पिता की मौत का कारण और उनके अंतिम संस्कार की भी जानकारी साझा की है। बता दें, सबसे पहले सिंगर ने अपने पिता से साथ एक फोटो शेयर कर सभी लोगों को जानकारी दी है कि अब उनके पापा नहीं रहे। इस इमोशनल पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे पापा चले गए आज, उनकी मगफिरत की दुआ फरमाएं। आज शाम असर की अजान के बाद वर्सोवा कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द ए खाक किया जाएगा।' यानी सिंगर के पिता का अंतिम संस्कार वर्सोवा के कब्रिस्तान में होगा।

सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

अब उनके इस पोस्ट पर उनके सभी शुभचिंतक उनके पिता को श्रद्धांजलि देते हुए उनके लिए दुआएं कर रही हैं। सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने सिंगर के पोस्ट पर लिखा है, 'आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने लिखा, 'आपके और परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।' एक्टर वरुण कुमार ने कहा, 'शाहिद माल्या मजबूत रहो भाई। ऊपर वाला प्यार बख्शे। शत शत नमन।' एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने कहां, 'कृपया मेरी संवेदना स्वीकार करें। अपने नुकसान के लिए माफी चाहती हूं।'

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर के पिता का निधन, अस्पताल में तोड़ा दम, परिवार में छाया मातम

आज सुबह पिता ने तोड़ा दम

अब फैंस भी कुछ इसी तरह से सिंगर के पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें, आज सुबह 5:49 बजे सिंगर के पिता ने दम तोड़ा है। लम्बी बीमारी से लड़ने के बाद आज ही उन्होंने एक हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस ली है। अब उनका परिवार इस बुरे वक्त से गुजर रहा है जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री और सिनेमा जगत के तमाम लोग उन्हें सहारा दे रहे हैं। सभी की संवेदनाएं इस वक्त सिंगर शाहिद माल्या और उनके परिवार के साथ हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो