whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tishaa Kumar के निधन से टूट गए Sonu Nigam, कृष्ण कुमार की गोद में सिर रख बिलख-बिलखकर रोए सिंगर

Sonu Nigam Emotional On Tishaa Kumar Death: कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार के निधन पर बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम बेहद इमोशनल हो गए। सिंगर तिशा के पिता को देख अपने आंसू नहीं रोक पाए और कृष्ण कुमार को ही सिंगर को सहारा देना पड़ा। अब ये इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है।
07:54 PM Jul 23, 2024 IST | Ishika Jain
tishaa kumar के निधन से टूट गए sonu nigam  कृष्ण कुमार की गोद में सिर रख बिलख बिलखकर रोए सिंगर
Sonu Nigam Emotional On Tishaa Kumar Death

Sonu Nigam Emotional On Tishaa Kumar Death: एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार अब इस दुनिया को अलविदा कह गई है। भूषण कुमार की 20 साल की कजिन के निधन से हर कोई गमगीन है। बॉलीवुड पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कैंसर से तिशा की जान चली गई और अब सेलेब्स के आंसू नहीं सूख रहे हैं। बीते दिन तिशा का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां कुमार परिवार को सहारा देनी पहुंचीं।

तिशा कुमार की प्रेयर मेट में सोनू निगम हुए इमोशनल

वहीं, तिशा की प्रेयर मीट में भी सभी लोग इमोशनल होते हुए नजर आए। 20 साल की इकलौती बच्ची खोने पर कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी का तो रो-रोकर बुरा हाल है लेकिन बाकी सेलेब्स भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। अब तिशा की प्रेयर मीट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। इस दुख भरी घड़ी में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर भी कृष्ण कुमार से मिलने आए थे और उन्हें देखते ही सोनू निगम खुद को रोक नहीं पाए और सिंगर बुरी तरह से टूट गए।

तिशा के पिता की गोद में सिर रख रोए सिंगर

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू निगम आए और उन्होंने जैसे ही कृष्ण कुमार को देखा वो जमीन पर बैठ गए। कुर्सी पर बैठे कृष्णा कुमार की गोद में सोनू निगम ने अपना सिर रखा और सिंगर के आंसू बहने लगे। सोनू निगम की ये हालत देख तिशा के पिता ने उन्हें संभाला। कृष्ण कुमार और सोनू निगम एक-दूसरे के दर्द को महसूस कर रहे हैं। साथ ही सिंगर की पत्नी भी इस दौरान अपने भावुक पति को काबू करने की कोशिश करती दिखीं। अब तिशा की प्रेयर मीट का ये वीडियो सभी की आंखें भिगो रहा है।

यह भी पढ़ें: अरबों की मालकिन थीं Tishaa Kumar, न बॉलीवुड के खान न कपूर… अमीरी में कोई नहीं कर पाया मुकाबला

सोनू निगम के दिल के करीब थीं तिशा

बताया जा रहा है कि तिशा- सोनू निगम के बेहद करीब थीं। सिंगर ने तिशा को बचपन से बड़े होते देखा है। अब तिशा के अचानक यूं दुनिया से चले जाने पर सिंगर का दिल टूट गया है। वो भी कृष्ण कुमार की तरह ही बिखर गए हैं और इस समय काफी इमोशनल हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लोग भी सिंगर और तिशा के परिवार को सांत्वना दे रहे हैं और तिशा की आत्मा की शांति की दुआ मांग रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो