whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Singham Again में कौन है सबसे महंगा स्टार? Deepika Padukone या Ranveer Singh किसने ली ज्यादा फीस?

Singham Again Star Cast Fees: 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर तो रिलीज हो गया है और अब इस फिल्म की स्टारकास्ट की फीस को लेकर भी खुलासा हुआ है। कौन क्या अमाउंट चार्ज कर रहा है चलिए जानते हैं। 
07:25 PM Oct 07, 2024 IST | Ishika Jain
singham again में कौन है सबसे महंगा स्टार  deepika padukone या ranveer singh किसने ली ज्यादा फीस
Singham Again Star Cast Fees

Singham Again Star Cast Fees: 'सिंघम अगेन' दिवाली पर धमाका करने आ रही है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और हर तरफ 'सिंघम अगेन' के ही चर्चे हैं। अजय देवगन को फिर से सिंघम बने देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट आज ट्रेलर देखने के बाद और भी ज्यादा बढ़ गई है। एक फिल्म में इतने सारे स्टार्स और वो भी सभी लोगों के पसंदीदा, कमाल तो होना ही था। ट्रेलर में हर एक्टर शाइन करता हुआ नजर आया है। सबके डायलॉग्स, लुक और एक्टिंग की सोशल मीडिया पर तारीफ की जा रही है। इसके साथ ही फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर किसने कितनी फीस ली होगी?

Advertisement

अजय देवगन कितने करोड़ लेकर बने सिंघम?

तो चलिए अब फैंस की इस कन्फ्यूजन को दूर कर देते हैं और जानते हैं कि 'सिंघम अगेन' की स्टारकास्ट की फीस कितनी है? साथ ही ये भी पता लगाते हैं कि इस फिल्म में सबसे महंगा स्टार कौन है और उसने रोहित शेट्टी की ये मूवी करने के लिए कितने करोड़ चार्ज किए हैं? सबसे पहले फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन की सैलरी बता देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंघम बनने के लिए अजय ने करीब 35 करोड़ चार्ज किए हैं। वो फिल्म के सबसे मेहेंगे एक्टर हैं।

करीना, टाइगर और अर्जुन कपूर ने ली कितनी सैलरी?

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म में सिंघम की पत्नी अवनि कामत के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के दमदार डायलॉग्स हैं। साथ ही पूरी फिल्म करीना कपूर के किरदार पर ही टिकी है। ऐसे में करीना ने ये फिल्म करने के लिए 10 करोड़ का भारी अमाउंट लिया है। अब फिल्म के विलेन की बात करें तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जो रावण की तरह सिंघम की पत्नी का किडनैप करेंगे उन्होंने 6 करोड़ में ये डील की है। तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) 2 करोड़ में ही ACP Satya बनने के लिए राजी हो गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hina Khan का दर्द से बुरा हाल, खड़ा होना भी हुआ मुश्किल; इवेंट के पैसे लौटना चाहती थीं एक्ट्रेस

Advertisement

दीपिका और रणवीर में कौन चार्ज कर रहा ज्यादा अमाउंट?

वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मौजूद हैं। अब इन दोनों पति-पत्नी में से ज्यादा फीस कौन ले रहा है? वो भी रिवील हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने लेडी सिंघम यानी शक्ति शेट्टी बनने के लिए 6 करोड़ की फीस ली है जबकि सिम्बा यानी रणवीर सिंह इस फिल्म को 10 करोड़ लेने के बाद कर रहे हैं। यानी इस फिल्म में रणवीर सिंह ने दीपिका से मोटी फीस ली है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कैसे भूल सकते हैं? अक्षय ने इस फिल्म में अपनी अपीयरेंस के लिए 20 करोड़ की रकम वसूल की है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो