होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Singham Again के ट्रेलर में इन 9 डायलॉग्स ने मचाया धमाल, क्यों हिट हो सकती है फिल्म? मिला हिंट

Singham Again Trailer: 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर में कई ऐसी चीजें देखने को मिली हैं जो दर्शकों को दिवाली पर थिएटर तक खींच ही लाएगी। अब ट्रेलर में क्या-क्या इंटरेस्टिंग है चलिए जानते हैं।
05:11 PM Oct 07, 2024 IST | Ishika Jain
Singham Again Trailer
Advertisement

Singham Again Trailer: 'सिंघम अगेन' का 4 मिनट 58 सेकंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को महज 2 घंटों में 15 लाख 50 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। अभी ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर को दर्शकों का काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। किसी को कुछ तो किसी को कुछ इस ट्रेलर में पसंद आ रहा है। तो चलिए जानते हैं इस ट्रेलर में ऐसा क्या है जो इस बात का दावा कर रहा है कि फिल्म जब आएगी तो ये न सिर्फ सुपरहिट होगी बल्कि सरे रिकॉर्ड भी तोड़ देगी।

Advertisement

क्या है 'सिंघम अगेन' की USP?

'सिंघम अगेन' के ट्रेलर की सबसे पहली USP है 'बाजीराव सिंघम' यानी एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn)। अजय जब भी स्क्रीन पर सिंघम बनकर आते हैं तो फिल्म पैसे छापती है और फैंस उनका बॉलीवुड एक्शन हीरो अवतार देखकर मंत्रमुग्ध रह जाते हैं। ऐसे में अब एक बार फिर वो अपनी इसी रूप में वापसी कर रहे हैं और इस बार तो फिल्म में वो रामायण की थीम के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म के हिट होने का दूसरा बड़ा कारण साबित हो सकता है।

ट्रेलर में दिखीं ढेरों खूबियां

दरअसल, 'सिंघम अगेन' अर्जुन कपूर नेगेटिव रोल में हैं और वो सिंघम की पत्नी यानी करीना कपूर (अवनि कामत) को किडनैप करेंगे। अर्जुन का रोल बॉलीवुड के सभी विलेन को नानी याद दिला देगा। उनका लुक और एक्टिंग ट्रेलर में काफी इंटेंस है। अर्जुन फिल्म के कामयाब होने में अपना योगदान जरूर देंगे। इसके अलावा फिल्म की सबसे बड़ी ताकत है इसकी स्टार कास्ट। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में सिर्फ 2-4 बड़े स्टार्स नहीं हैं बल्कि बॉलीवुड के ढेरों A लिस्टर्स एक्टर्स शामिल हैं। अजय, करीना और अर्जुन के अलावा ट्रेलर में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के अंदाज में काफी बेहतरीन दिख रही हैं। ट्रेलर में उन्हें देखने के बाद आपको फिल्म देखने का मन अपने आप करने लगेगा।

इस वजह से हिट हो सकती है 'सिंघम अगेन'

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी फिल्म में धमाकेदार एक्शन करेंगे और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कॉमेडी के साथ दुश्मन का सामना करते नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी आखिर में आकर सिंघम को उसकी पत्नी ढूंढने में मदद करेंगे। इसके अलावा CID फेम दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) को देखकर भी आपको मजा आने वाला है। इतने सारे स्टार्स के अलावा ट्रेलर में ऐसा VFX और एक्शन सीक्वेंस नजर आ रहा है, जिसे देखकर इस एक्शन कॉमेडी फिल्म देखने के लिए कोई भी बेताब हो जाए। वहीं, सबसे ज्यादा मजेदार तो फिल्म के 7 डायलॉग्स हैं जिन्हें सुनते ही आप भी कहेंगे कि ट्रेलर ऐसा है तो फिल्म कितनी मसालेदार होगी?

Advertisement

9 डायलॉग्स ने ट्रेलर को बनाया धमाकेदार

सबसे पहले तो करीना फिल्म में अपने बेटे को कहती हैं- 'तुम्हारी जनरेशन को तो ट्रू लव का कांसेप्ट ही नहीं समझ आता।' तो उनका बेटा सवाल करता है कि अगर कभी आपको किसी रावण टाइप इंसान ने किडनैप कर लिया तो डैड आप जाएंगे मॉम को बचाने? इसके जवाब में सिंघम ने जो कहा वो सुनकर मजा आ जाएगा। सिंघम का डायलॉग है, 'गूगल पर बाजीराव सिंघम टाइप कर ले, पता चल जाएगा तेरा बाप चीज क्या है!' इसके अलावा जैकी श्रॉफ ने अर्जुन का इंट्रोडक्शन देते हुए कहा है, 'उसे कोई सड़क छाप गुंडा मत समझ सिंघम, वो आग का तूफान हैं।'

यह भी पढ़ें: Singham Again के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में टूटा फैंस का दिल, न्यू मॉम Deepika Padukone दिखीं मिसिंग

दया फिर तोड़ेगा दरवाजा

वहीं, दीपिका जब कहती हैं, 'मैंसिंघम नहीं, मैं लेडी सिंघम है रे!' साउथ इंडियन स्टाइल में उनका ये डायलॉग आपको इम्प्रेस कर देगा। अजय का एक और डायलॉग है, 'अगर अवनि के लिए नहीं आया ना तो मैं सिंघम असली मराठा नहीं।' करीना जिस तरह बोली हैं, 'दया दरवाजा तोड़' वो तो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल होने वाला है। इसके अलावा करीना और अर्जुन की बातचीत भी काफी इंटेंस है। अर्जुन कहते हैं, 'ये कलयुग है अवनि कलयुग, इस बार रावण जीतेगा।' तो करीना उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं, 'सच्चाई की जीत युग की मौहताज नहीं होती।' फिर आता है असली मजा जब सिंघम कहता है, 'तेरे सामने जो खड़ा है वो महात्मा गांधी का आदर जरूर करता है, लेकिन पूजता छत्रपति शिवाजी महाराज को है।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Singham Again
Advertisement
Advertisement