whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Singham Again Trailer Out: फिर दहाड़ेगा 'बाजीराव सिंघम', सीता हरण पर जलेगी लंका

Singham Again Trailer Release: 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर जारी हो गया है। ट्रेलर जितना बड़ा है, उतना ही एंटरटेनिंग भी है। अजय देवगन के साथ फिल्म का हर किरादर बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रहा है।
01:43 PM Oct 07, 2024 IST | Ishika Jain
singham again trailer out  फिर दहाड़ेगा  बाजीराव सिंघम   सीता हरण पर जलेगी लंका
Singham Again Trailer Release

Singham Again Trailer Release: 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर आज यानी 7 अक्टूबर को रिलीज हो गया है। 4 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर में अजय देवगन (Ajay Devgn) की धाक एक बार फिर साफ दिखाई दे रही है। इस बार वो लंका में आग लगाने की तैयारी में हैं। ट्रेलर में कहानी की एक झलक के साथ स्टोरीलाइन भी क्लियर कर दी गई है। इस बार 'सिंघम अगेन' की कहानी 'रामायण' की थीम पर बेस्ड है। सीता हरण के बाद राम कैसे उन्हें रावण से बचाकर वापस लाएंगे उसपर पूरी फिल्म टिकी हुई है।

Advertisement

'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज

'सिंघम अगेन' नए जनरेशन को रामायण की थीम के साथ ट्रू लव का कॉन्सेप्ट समझाएगी। दरअसल, फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) अवनि कामत यानी सिंघम अजय देवगन की पत्नी बनी हैं। उनका फिल्म में किडनैप होगा और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स के सभी सेलेब्स एक साथ आकर रावण का सामना करेंगे। फिल्म में रावण एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बने हैं। उनका नेगेटिव रोल काफी सॉलिड लग रहा है। न सिर्फ उनका लुक इंटेंस नजर आ रहा है बल्कि डायलॉग्स भी दमदार हैं। वो कोई सड़क छाप गुंडा नहीं, आग का तूफान बनकर आएंगे।

दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ देंगे सिंघम का साथ 

दीपिका पादुकोण ट्रेलर में लेडी सिंघम के रोल में नजर आ रही हैं। वर्दी में शक्ति शेट्टी मेल एक्टर्स पर भी भारी पड़ रही हैं। शक्ति शेट्टी के लिए सिंघम उनके गुरूजी हैं। साउथ इंडियन एक्सेंट के साथ दीपिका एक बार फिर फैंस का दिल जीत लेंगी। उनके एक्सप्रेशंस, फिटनेस, स्टंट्स और मजेदार डायलॉग्स सीटी मारने पर मजबूर करने वाले हैं। दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सिंघम के लिए उनके लक्ष्मण बनेंगे तो सीता मैया को वापस लाने में उनकी मदद करेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से स्टेज पर हो गई ऐसी हरकत, हंसते हुए बोले यूजर्स- ‘लगता है गुटखा खा के आई थी’

Advertisement

रणवीर और अक्षय की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म में एक्शन के साथ फुल कॉमेडी करते दिखाई देने वाले हैं। उनकी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नोकझोंक ट्रेलर में भी काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है। जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अर्जुन की टीम में हैं और श्वेता टीवी (Shweta Tiwari) के साथ दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) की एक झलक से ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। बैकग्राउंड म्यूजिक, कमाल के VFX और रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स जब एक साथ आकर रावण का वध करेगा वो देखना काफी मजेदार होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो