खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vir Das के बाथरूम में घुस आया सांप, टॉयलेट करना भी हुआ मुश्किल, कांप गई एक्टर की रूह

Snake Falls in Vir Das Bathroom: एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास के साथ एक भयानक घटना घटी है। एक्टर जब टॉयलेट करने बाथरूम में गए तो उनका सामना एक सांप से हो गया। अब इस सांप का वीडियो शेयर कर उन्होंने रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी सुनाई है और कहा है कि कभी भी टॉयलेट नहीं करूंगा।
07:49 PM Apr 10, 2024 IST | Ishika Jain
Vir Das के बाथरूम में गिरा सांप, होते-होते बची बड़ी अनहोनी
Advertisement

Snake Falls in Vir Das Bathroom: मशहूर एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) के साथ हाल ही में दिल दहला देने वाला किस्सा हुआ है। एक्टर के साथ अब कुछ ऐसा हुआ जिसे वो कई दिनों तक भुला नहीं पाएंगे। उनके बाथरूम में किसी ने अटैक कर दिया, जिसका वीडियो खुद वीर दास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। दरअसल, एक्टर जब अपने रूम के बाथरूम में गए तो वहां कहीं से सांप घुस आया और ये देख वो हक्के-बक्के रह गए। इस पूरे हादसे का वीडियो अब उन्होंने शेयर कर दिया है।

Advertisement

वीर दास के बाथरूम में निकला सांप

वीर दास ने आज अपने ट्विटर (X) अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनका बाथरूम नजर आ रहा है। साथ ही बाथरूम के अंदर एक बड़ा सा सांप भी दिखाई दे रहा है। ये सांप काफी मचलता हुआ नजर आ रहा है और एक्टर इसका वीडियो शूट कर रहे हैं। ये नजारा काफी खौफनाक है और इस सांप को देख ऐसा ख्याल भी आ रहा है कि वीर दास को इससे नुकसान भी पहुंच सकता था। अब इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने साथ बीती पूरी घटना बताई है। चलिए जानते हैं उन्होंने इस किस्से पर क्या कहा है।

वीडियो शेयर कर एक्टर ने सुनाया डरावना किस्सा

वीर दास ने इस सांप के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'पास ही शूटिंग कर रहे थे इसलिए रात में एक इको रिसॉर्ट में रुक गया। टॉयलेट करना चाहता था। तो बाथरूम का दरवाजा खोला, पॉट के पास जाकर खड़ा हुआ, जंक बाहर निकाला और इससे पहले कि मैं शुरू करता... एक सांप छत से सीधे फ्लश हैंडल के पास वाटर टैंक पर गिर गया। हां। फिर कभी टॉयलेट नहीं करूंगा।' अब एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 2,900 करोड़ की नेट वर्थ के बाद भी फटी दिखी Salman Khan की टी-शर्ट, फैंस बोले- ‘फैशन है भाई का’

होते-होते बची अनहोनी

वैसे तो ये सिचुएशन बेहद इंटेंस थी लेकिन इस पर भी वो मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, ये एक भायक सपने की तरह है। एक्टर का इको रिसॉर्ट में रुकने का फैसला उन्हें महंगा भी पड़ सकता था। अगर ये सांप एक्टर को गलती से भी हानि पहुंचा देता तो मुश्किल खड़ी हो सकती थी। लेकिन एक्टर की किस्मत अच्छी थी कि वो बड़ी दुर्घटना से बच गए और अब सही सलामत हैं। अब फैंस इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
vir das
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement