खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'अपने पिता की तरह ही घटिया हो', इस महिला ने लगाए Salman Khan और Salim Khan पर हिंसा जैसे गंभीर आरोप

03:45 PM Sep 21, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Google
Advertisement

Salman Khan And Salim Khan Controversy: सलमान खान (Salman Khan) पर एक बार फिर संगीन आरोप लगे हैं। अब किसी ने उन्हें लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। भाईजान के साथ-साथ अब उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) के भी कुछ राज़ बाहर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक औरत ने दबंग खान की दबंगई का बखान किया है। अब सलमान खान पर महिलाओं के साथ मारपीट करने के इल्जाम लगे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ क्या किया अब उसका भी खुलासा हो गया है। चलिए जानते है क्या है पूरा मामला।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt को बेटी Raha के साथ ये काम करने में इंडिया में होती है तकलीफ, विदेश जाकर ही पूरी हो पाती है दिल…

एक्स गर्लफ्रेंड ने खोले सलमान के राज

सलमान खान पर अक्सर निशाना साधने वालीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने अब कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने सलमान खान की पोल पट्टी खोलकर रख दी है। सोमी अली ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस के सामने सलमान खान की सच्चाई रख दी है। उन्होंने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान पूरी तरह से इस पोस्ट ने खींच लिया। उन्होंने एक के बाद एक आरोप लगते हुए सलमान खान की इमेज की बैंड बजा दी है।

Advertisement

सलीम खान पर भी लगाया इल्जाम

उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘आपने ये सब ले लिया और फिर भी आप 16 साल की बच्ची से ये सभ लेने के लिए सलमान खान की सराहना करते हैं। तुम बिल्कुल अपने पिता की तरह घृणित हो जिसने सालों तक तुम्हारी मां के साथ दुर्व्यवहार किया। और सलमान खान तुम अपनी मां की रक्षा भी नहीं कर सके। बचपन में अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार होते देखना और फिर अपने पिता को अपना आदर्श मानना दुखद है। तुम मूर्ख अनपढ़ गधे हो।’

कैटरीना को लेकर भी किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘आपने शाहीन, संगीता, सोमी और कई और लड़कियों को मारा है। कैटरीना ने मुझे तब भी फोन किया जब मैं अपने मास्टर प्रोग्राम में थी। मैं अपनी ऑटोबायोग्राफी को ये सब कहने दूंगी। जहां तक आपकी बात है ओल्डमैन, ये खत्म हो गया क्योंकि आपने मेरी नमाज़ और मेरी मन्नत नहीं पढ़ी। 17 साल की उम्र में मुझे सुकून को मारने के लिए मजबूर करने की वजह से अल्लाह सचमुच आपसे नफरत करता है।’ अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है। फैंस के लिए इस बात पर विश्वास कर पाना मुश्किल है। वहीं, सभी अब सलमान के चुप्पी तोड़ने का इंतज़ार कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
katrina Kaifsalim khanSalman KhanSomy Ali
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement