खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shatrughan Sinha क्यों हुए अस्पताल में भर्ती? खुल गया बीमारी का राज

Shatrughan Sinha Hospitalized: सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघन सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने का कारण रिवील हो गया है। एक्टर के साथ 25 जून को एक हादसा हुआ था, जिसके बाद उनकी ऐसी हालत हो गई कि वो अस्पताल के बिस्तर पर पहुंच गए।
06:22 PM Jun 30, 2024 IST | Ishika Jain
Shatrughan Sinha Hospitalized
Advertisement

Shatrughan Sinha Hospitalized: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी के कुछ दिन बाद ही उनके पापा और एक्टर शत्रुघन सिन्हा अस्पताल पहुंच गए। बेटी की शादी के तुरंत बाद शत्रुघन सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने से फैंस की चिंता बढ़ गई है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर उनके भर्ती होने का क्या कारण है और अब उनकी तबीयत कैसी है। कुछ देर पहले ही एक्टर को लेकर ये खबर सामने आई थी कि उनकी एक सर्जरी हुई है।

Advertisement

शत्रुघन सिन्हा किस वजह से पहुंचे अस्पताल?

वहीं, अब उनके अस्पताल पहुंचने का कारण भी रिवील हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि घर पर एक्टर का पांव फिसल गया था और उसके बाद उन्हें चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया था। कहा जा रहा है कि 25 जून को उनके साथ घर पर एक हादसा हो गया। शत्रुघन सिन्हा अपने घर के डाइनिंग रूम में थे और जब वो सोफे से उठे तो उनका पैर कारपेट से उलझ गया और उनकी पसलियों में चोट लग गई। हालांकि, उस वक्त सोनाक्षी वहीं मौजूद थीं, ऐसे में उन्होंने तुरंत अपने पापा को संभाला और उन्हें बचा लिया।

शत्रुघन सिन्हा के साथ क्या हुआ था?  

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स तो ये भी कह रही हैं कि अगर सोनाक्षी सिन्हा उस वक्त अपने पिता को नहीं संभालतीं तो उनकी हालत इससे भी खराब हो सकती थी। बताया जा रहा है कि जहां शत्रुघन सिन्हा को चोट आई है, वो जगह घर में उनकी फेवरेट है। अक्सर उसी जगह एक्टर खाली समय में टीवी देखते हैं और इंटरव्यू भी देते हैं। अब बताया जा रहा है कि चोट लगने के बाद डॉक्टर्स ने एक्टर को एक दिन आराम करने की सलाह दी, लेकिन अगली सुबह उन्हें पसलियों में दर्द महसूस हुआ तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। जांच के बाद पता चला कि एक्टर को इंटरनल इंजरी हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: नशे में धुत दिखीं Urfi Javed, बोलीं- ‘बहुत पी रखी है…’; वीडियो हुआ वायरल

एक्टर को कब मिलेगा डिस्चार्ज?

वहीं, अब उन्हें लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। उन्हें डिस्चार्ज कब मिलेगा अब उसका भी खुलासा हो गया है। एक्टर के दोस्त Pahlaj Nihalani ने मीडिया को खुद बताया है कि शत्रुघन सिन्हा की हालत अब पहले से बेहतर है और कल यानी 1 जुलाई की शाम तक उन्हें डिस्चार्ज मिल सकता है। अब ये खबर सुनकर एक्टर के फैंस भी राहत की सांस ले सकते हैं।

Advertisement
Tags :
shatrughan sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement