खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Zaheer Iqbal के Sonakshi Sinha की जिंदगी में क्या मायने? हीरामंडी एक्ट्रेस का इंटरव्यू में बड़ा खुलासा

Sonakshi Sinha on Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी करने के बाद उनकी जमकर तारीफ की है। एक इंटरव्यू में अब सोनाक्षी ने वो कारण बताया जिसकी वजह से उन्होंने जहीर को अपना जीवनसाथी चुना है। क्या कुछ कहा है सोनाक्षी ने इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
10:05 AM Jul 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Sonakshi Sinha Reveals Reason For Marrying Zaheer Iqbal
Advertisement

Sonakshi Sinha Reveals Reason For Marrying Zaheer Iqbal: 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हुई। दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आए। सोनाक्षी ने अब अपनी शादी को लेकर बात की है। आखिर क्यों उन्होंने जहीर इकबाल से शादी की। शादी के बाद की जिंदगी एक्ट्रेस के लिए कैसे बदल गई है, ये सारी बातें सोनाक्षी ने इंटरव्यू में बताई हैं।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बताया। वहीं प्रोफेशनल लाइफ में भी सोनाक्षी अपनी फिलहाल सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। सीरीज 'हीरामंडी' में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया।

सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा?

पिछले कुछ वक्त से जहीर इकबाल ने सोनाक्षी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बड़ी भूमिका निभाई है। सोनाक्षी ने जहीर को लेकर कहा कि 'वो मेरी लाइफ में बहुत बड़ा रोल अदा कर रहे हैं, इसलिए मैंने उनसे शादी की। जहीर ने मुझे काफी सपोर्ट किया है। मेरे उतार-चढ़ाव में जहीर ने मेरा साथ दिया। जहीर ही वो कारण है जिनकी वजह से मैं काम पर खुश रहती हूं, मुझे घर जाने की एक्साइटमेंट होती है। मैं तो ये कहती हूं कि हर किसी की जिंदगी में जहीर जैसा शख्स होना चाहिए जो उन्हें आगे बढ़ने में मदद करे। जहीर ही वो शख्स है जिसकी वजह से मैं जिंदगी में बहुत खुश हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं पर्सनली और प्रोफेशनली दोनों तरह से आगे बढ़ रही हूं।'

Advertisement

जहीर के साथ रिश्ते पर बोलीं सोनाक्षी

आगे बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उनका और जहीर का रिश्ता कुछ इस तरह से जुड़ा हुआ है कि वो दोनों ही एक दूसरे के लिए खुशहाल जीवन बनाने में अहम योगदान देते हैं। उन्होंने कहा 'मैं हमेशा इस चीज में विश्वास करती हूं कि आपको घर पर कभी भी काम के प्रेशर को नहीं लाना चाहिए। आप एक एक्टर होने के नाते पर्दे पर एक्ट करते हैं लेकिन वो आपकी पूरी जिंदगी नहीं है। इसलिए जब आप घर जाएं तो काम का सारा स्ट्रेस वहीं छोड़कर जाएं।'

इसके अलावा उन्होंने एक पब्लिक फिगर होने के नाते प्राइवेसी भंग होने को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि जब आप इस फील्ड में एंटर करते हो तो आपको पता होता कि ये सब आपके साथ होने वाला है। ये भी एक तरह का काम का ही पार्ट है।

सोनाक्षी सिन्हा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'ककुड़ा' में रितेश देशमुख के साथ नजर आई हैं। वहीं इससे पहले संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में उन्होंने काफी तारीफ बटोरी। फिलहाल उन्होंने अपना कोई अपकमिंग प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora की जिंदगी में मिस्ट्री मैन की एंट्री, अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद क्या यही नया प्यार?

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement