whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sonakshi Sinha से शादी के बाद क्यों डर-डर के जी रहे Zaheer Iqbal? वीडियो से खुला राज

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने अब अपने पति जहीर इकबाल से ऐसा बदला लिया है जिसके बाद उनके चेहरा का रंग तक उड़ गया। अब इस कपल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
06:49 PM Oct 06, 2024 IST | Ishika Jain
sonakshi sinha से शादी के बाद क्यों डर डर के जी रहे zaheer iqbal  वीडियो से खुला राज
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने 23 जून 2024 को परिवार की मौजूदगी में सादगी के साथ शादी की थी। अब इस कपल की लव मैरिज को कई महीने बीत चुके हैं। लम्बे समय तक उन्होंने शादी करने के लिए अपने परिवार को मनाया है और आखिरकार ये लव बर्ड्स अपनी मंजिल तक पहुंच ही गए। वहीं, अब जब जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो गई है तो इन दोनों की मैरिड लाइफ कैसी बीत रही है फैंस ये भी जानना चाहते हैं।

Advertisement

सोनाक्षी और जहीर का वीडियो वायरल

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी काफी कंट्रोवर्शियल रही है। सोनाक्षी के परिवार की तरफ से इस शादी को आसानी से मंजूरी नहीं मिली थी। इतना ही नहीं सोनाक्षी के भाई ने तो खुलेआम अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। इस हिन्दू-मुस्लिम वेडिंग का लोगों ने भी खूब विरोध किया था। ऐसे में अब जब ये सभी कॉन्ट्रोवर्सीज ठंडी पड़ गई हैं तो इस न्यूली मैरिड कपल की लाइफ कैसी कट रही है? अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो हमारे हाथ एक वीडियो लगा है।

सोनाक्षी से क्यों डर गए जहीर?

अब इस कपल की पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। आपको बता दें, लेटेस्ट वायरल वीडियो के मुताबिक जहीर इकबाल अपनी पत्नी यानी सोनाक्षी सिन्हा से डरकर रह रहे हैं। सोनाक्षी की कुछ हरकतों से अब जहीर इकबाल घबराए हुए हैं। आखिर सोनाक्षी ने ऐसा भी क्या कर दिया कि उनके पति घबरा गए ये जानने के लिए तो आपको भी वायरल वीडियो देखना पड़ेगा। आपको बता दें, ये वीडियो खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Stree 2 के डायरेक्टर पर है कैसा फैमिली प्रेशर? बॉलीवुड के खान ही पार करा सकते हैं नैया

Advertisement

सोनाक्षी ने पति से लिया बदला

इस वीडियो में सोनाक्षी अपने हसबैंड पर प्रैंक कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक तरफ कैमरा सेट किया है और दीवार के उस पार छुपकर खड़ी हैं और जैसे ही जहीर आते हैं वो उन्हें डरा देती हैं। जहीर का रिएक्शन भी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। सोनाक्षी के इस प्रैंक से वो इतना डर गए कि उनके चेहरे ही हवाइयां ही उड़ गईं। हालांकि, सोनाक्षी पति के रिएक्शन पर हंसती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं जहीर कहते हैं, शादी कर लो, बहुत मजेदार है।' अब इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, रिवेंज BHAAA एक ऐसी डिश है जो रविवार को सबसे अच्छी परोसी जाती है।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो