whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हिंदू भगवान या मुस्लिम बनकर अल्लाह; शादी के बाद किसे मानेंगी सोनाक्षी सिन्हा, ससुर ने खोला राज

Sonakshi Sinha & Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल शादी के बाद सोनाक्षी के धर्म बदलने को लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था, ये सवाल हर किसी के मन में था। इस सवाल का अब जवाब मिल चुका है। जानिए सोनाक्षी शादी के बाद इस्लाम कबूल करेंगी या नहीं!
06:15 AM Jun 23, 2024 IST | News24 हिंदी
हिंदू भगवान या मुस्लिम बनकर अल्लाह  शादी के बाद किसे मानेंगी सोनाक्षी सिन्हा  ससुर ने खोला राज
Sonakshi Sinha Will Not Change Her Religion

Sonakshi Sinha & Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड की रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी की सभी तैयारियां हो चुकी हैं। इसी बीच सोनाक्षी के शादी के बाद धर्म बदलने को लेकर काफी बातें हो रही हैं। क्या सोनाक्षी शादी के बाद धर्म बदलेंगी या फिर नहीं इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। इसी बीच अब सोना मैडम के होने वाले ससुर यानी जहीर इकबाल के पिता का इस पर बयान आ गया है।

आखिर क्या कहा है जहीर के पिता इकबाल रतनसी ने, चलिए इस वीडियो में आपको बताते हैं।

सोनाक्षी-जहीर की होगी सिविल मैरिज

जहीर इकबाल के पिता ने बेटे की सोनाक्षी सिन्हा के साथ शादी को लेकर कहा- 'इसमें न तो हिंदू और ना ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी।' यानी दोनों की शादी में ना तो हिंदू रीति-रिवाज होंगे और ना ही मुस्लिम ट्रेडिशन के हिसाब से, खबरें हैं कि दोनों की सिविल मैरिज होनी है। यही वजह मानी जा रही है कि सोनाक्षी के बिना धर्म बदले ही शादी हो जाएगी।

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि जहीर से शादी करने के लिए सोनाक्षी इस्लाम कबूल करेंगी लेकिन अब सोनाक्षी के होने वाले ससुर जी की बात मानें तो वो ऐसा कुछ भी नहीं करने वाली हैं।

Sonakshi Sinha Will not Change Her Religion After Wedding

Sonakshi Sinha Will not Change Her Religion After Wedding

जहीर के पिता ने आगे कहा- 'वो धर्म परिवर्तन बिल्कुल भी नहीं कर रही है और ये निश्चित है। उनका मिलन दिलों का मिलन है और इसमें धर्म का कोई रोल नहीं है। मैं इंसानियत में विश्वास करता हूं। भगवान को हिंदू भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है।'

सोनाक्षी के परिवार से मनमुटाव की थी खबरें

पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें थीं कि सोनाक्षी और जहीर की शादी से ना तो सोनाक्षी के माता पिता खुश हैं और ना ही उनके भाई लव कुश। सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और उनके भाई ने तो उन्हें अनफॉलो भी कर दिया था. हालांकि इस शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया कि परिवार में थोड़ा तनाव था, जो कि अब ठीक हो चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो