चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha ने शादी में पहनी 44 साल पुरानी साड़ी, ये एक्ट्रेस भी मां के कपड़े और गहने पहन बनीं दुल्हन

Sonakshi Sinha Wedding Saree: सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को और खास ओर यादगार बना दिया। एक्ट्रेस ने अपने इस स्पेशल डे पर मां की शादी की साड़ी पहनी, जिसकी अब फैंस वाहवाही कर रहे हैं। चलिए देखते हैं ओर कौन-से ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने भी अपनी शादी पर ऐसा ही किया था।
01:31 PM Jun 24, 2024 IST | Ishika Jain
Sonakshi Sinha Wedding Saree
Advertisement

Sonakshi Sinha Wedding Saree: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बीते दिन शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस एक बेहद सिंम्पल ब्राइड बन सबका दिल जीत गईं। अपनी रजिस्टर्ड मैरिज में सोनाक्षी ने जो क्रीम कलर की साड़ी पहनी अब उसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, ये साड़ी सोनाक्षी ने स्पेशली अपनी शादी के लिए डिजाइन नहीं करवाई थी बल्कि ये तो करीब 44 साल पुरानी साड़ी है। इसी साड़ी को पहनकर उनकी मां पूनम सिन्हा ने शत्रुघ्न सिन्हा से शादी की थी। सोनाक्षी ने साड़ी के साथ-साथ गहने भी अपनी मां के ही पहने थे।

Advertisement

सोनाक्षी के सास-ससुर का लुक

वहीं, एक्ट्रेस के सास-ससुर का लुक भी बेहद स्पेशल था। जहीर इकबाल की मां रिसेप्शन पार्टी में ऑफ व्हाइट कलर का हैवी गाउन पहनकर आई थीं। खुले बाल और न्यूड मेकअप में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा जहीर इकबाल के पिता भी वाइफ से मैचिंग कलर का ऑउटफिट पहने हुए दिखाई दिए। ये कपल दूल्हा-दुल्हन को भी टक्कर दे रहा था। वहीं, आपको बता दें, सोनाक्षी इकलौती ऐसी ब्राइड नहीं हैं जिन्होंने अपनी मां के कपड़ों में शादी रचाई हो। कई एक्ट्रेसेस पहले भी ऐसा कर चुकी हैं।

Advertisement

यामी गौतम

यामी गौतम ने अपनी शादी में सिम्पलिसिटी से सभी का दिल जीत लिया था। एक्ट्रेस ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनकर सात फेरे लिए थे। एक्ट्रेस की वेडिंग साड़ी किसी डिजाइनर ने तैयार नहीं की थी बल्कि वो साड़ी तो उनकी मां की शादी की थी।

करीना कपूर

करीना जब सैफ की दुल्हनिया बनी थीं तो उन्होंने कुछ ऐसा किया था कि सभी लोग दंग रह गए थे। अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाने वालीं बेबो अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा छोड़ अपनी सास शर्मिला टैगोर का शाही जोड़ा पहनकर आई थीं। इसी घाघरे को पहन शर्मिला टैगोर ने भी निकाह किया था।

सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा की शादी अब भले ही टूट गई है लेकिन जब उन्होंने क्रिकेटर शोएब मलिक संग निकाह किया था तो वो अपनी मां की साड़ी पहनकर ही दुल्हन की तरह से सजी थीं।

यह भी पढ़ें: इतने साल से कमाई इज्‍जत पर एक वीड‍ियो ने फेरा पानी, क्‍या माफी के बाद भी नागार्जुन को सताएगा ये मामला?

ईशा अंबानी ने शादी में फ्लॉन्ट की मां की साड़ी

ईशा अंबानी

ईशा अंबानी ने यू तो अपनी शादी में अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। लेकिन इस ऑउटफिट में उनकी मां का स्पेशल टच था। दरअसल, इस लहंगे के साथ ईशा ने अपनी मां की शादी के साड़ी से बना दुपट्टा कैरी किया था।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhayami gautam
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement