whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कौन हैं Zaheer Iqbal? जिसके प्यार में Sonakshi Sinha ने लांघी धर्म की दीवार, इस दिन करेंगी शादी!

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बार लाइमलाइट बटोर चुके हैं। अब खबर है कि ये रूमर्ड कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।
07:55 AM Jun 10, 2024 IST | Jyoti Singh
कौन हैं zaheer iqbal  जिसके प्यार में sonakshi sinha ने लांघी धर्म की दीवार  इस दिन करेंगी शादी
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal.

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: 'हीरामंडी' की फरीदन यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का रिश्ता किसी से छिपा नहीं रहा है। दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल नहीं किया हो लेकिन उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट दोनों के कंफर्म रिलेशनशिप की चीख-चीखकर गवाही देती रही है। वहीं अब दोनों की शादी की खबरों ने उनके फैंस को शॉक्ड कर दिया है। जी हां, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है, क्योंकि उनकी लाडली बेटी सोना अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल 23 जून को शादी कर सकता है।

Advertisement

प्राइवेट फंक्शन में शादी करेंगी सोनाक्षी

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा या उनकी फैमिली की ओर से शादी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इसी महीने की 23 तारीख को शादी कर सकते हैं। खबर ये भी है कि दोनों बेहद ही प्राइवेट फंक्शन में शादी करेंगे, जिसमें कुछ खास लोगों को शामिल किया जाएगा। इस बीच 'हीरामंडी' की पूरी स्टारकास्ट के शामिल होने की चर्चा तेज है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बॉडी शेमिंग झेली और ताने सुने, सब उड़ाते थे मजाक; अब एक्ट्रेस के कर्वी फिगर के लोग भी दीवाने

कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति?

जहीर इकबाल, इकबाल रत्नसी के बेटे हैं, जो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के काफी अच्छे दोस्त हैं। सलमान ने ही जहीर को साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इससे पहले 2014 में जहीर इकबाल, सोहेल खान के साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति 'डबल एक्सएल' में नजर आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहीर का सलमान खान से काफी खास कनेक्शन है। यही वजह है कि भाईजान ने उन्हें अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' भी ऑफर की थी, लेकिन बाद में खुद जहीर फिल्म से बाहर हो गए थे।

Advertisement

पहले भी सगाई की खबरें आ चुकीं

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। बीच में खबरें आई थीं कि दोनों ने सीक्रेटली इंगेजमेंट भी कर ली है। एक्ट्रेस ने एक बार डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों की सगाई हो चुकी है। अब दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो