खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal एक-दूजे के प्यार में कैसे पड़े? कहां से शुरू हुई थी लव स्टोरी

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Love Story: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जल्द ही एक-दूसरे के हो जाएंगे। फैंस को कपल की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच हम आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं...
03:32 PM Jun 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal
Advertisement

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों गॉसिप टाउन में अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आज 23 जून को कपल रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सोनाक्षी और जहीर की लव स्टोरी के बारे में जानना चाहते हैं। अगर आप भी दोनों की प्रेम-कहानी नहीं जानते तो आइए आपको बताते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कब, कैसे और कहां शुरू हुई?

Advertisement

कैसे शुरू हुई सोनाक्षी-जहीर की लव स्टोरी?

ज्यादातर लोग जानते हैं कि सोनाक्षी और जहीर 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अगर दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो पहली बार दोनों सलमान खान की एक पार्टी में मिले थे। जी हां, भाईजान की एक पार्टी में दोनों पहली बार मिले थे और यहीं से इनकी प्रेम-कहानी की शुरुआत हुई। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे आगे बढ़ी और फिर दोनों एक-दूजे के प्यार में पड़ गए।

बी-टाउन पार्टी में एक साथ नजर आते हैं सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी और जहीर की जोड़ी साथ में बेहद कमाल की लगती है। दोनों का प्यार एक-दूसरे के लिए साफ दिखाई देता है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर दोनों में से कभी किसी ने कोई खास बात नहीं की, लेकिन बॉलीवुड की पार्टियों में अक्सर दोनों साथ नजर आते हैं। लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनाक्षी और जहीर आज 23 जून को शादी कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर भी दिखता है प्यार

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए साफ नजर आता है। कपल एक-दूसरे के लिए इंटरनेट पर खूब पोस्ट करते हैं, जिसमें इनका प्यार जरूर दिखता है। सोशल मीडिया पर दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार देखकर ही लोगों ने इन दोनों के रिलेशनशिप में होने का अंदाजा लगाया। जी हां, सोनाक्षी और जहीर के पोस्ट देखकर ही यूजर्स ने कयास लगाए कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं।

एक साथ काम कर चुके हैं सोनाक्षी-जहीर

अगर काम के मामले में भी देखा जाए तो जहीर और सोनाक्षी दोनों ने फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म 'डबल एक्स एल' में कपल साथ काम कर चुका है। बता दें कि साल 2022 में फिल्म 'डबल एक्स एल' रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें- Jadunathjee Maharaj के साथ ऐसा क्या हुआ? जिससे ‘महाराज’ को लेना पड़ा कोर्ट का सहारा

Advertisement
Tags :
Salman Khansonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement