whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जल्द एक-दूजे के हो जाएंगे Sonakshi-Zaheer, खुशी से फूले नहीं समा रहे होने वाले मियां-बीवी

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जल्द ही शादी कर एक-दूजे के हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर कपल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।
11:02 AM Jun 22, 2024 IST | Nancy Tomar
जल्द एक दूजे के हो जाएंगे sonakshi zaheer  खुशी से फूले नहीं समा रहे होने वाले मियां बीवी
Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सोनक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। ऐसे में कपल का अपनी शादी को लेकर एक्साइटमेंट लेवल सातवें आसमान पर होना तो बनता है। इस बीच सोनाक्षी और जहीर की मेंहदी सेरेमनी की फोटोज भी सामने आ गई हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सामने आई फोटो में होने वाले मियां-बीवी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

सोनाक्षी और जहीर की खुशी का ठिकाना नहीं

दरअसल, 23 जून को सोनाक्षी और जहीर की शादी होने वाली है। इस बीच कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटो भी सोशल मीडिया पर माहौल बना रही हैं। जहीर की बहन सनम रतनसी ने अपने इंस्टाग्राम पर कपल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जो बेहद सुंदर हैं। सामने आई फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि सोनाक्षी और जहीर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

कपल की फोटोज वायरल

सनम ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें कुछ दोस्तों की फोटोज नजर आ रही हैं, जो जमकर माहौल बना रहे हैं। इसके साथ ही अगर कपल के मेहंदी सेरेमनी लुक की बात करें को इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने रेड पर गोल्डन वर्क वाला कुर्ता-शरारा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं, अगर जहीर की बार करें तो उन्होंने भी व्हाइट पर रेड प्रिंट वाला कुर्ता और पजामा पहना था, जिसमें वो खूब हैंडसम लग रहे थे।

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

23 को शादी नहीं बल्कि रिस्पेशन है- शत्रुघ्न 

बता दें कि एक तरफ जहां ये बातें हो रही हैं कि सोनाक्षी और जहीर की शादी से परिवार ना खुश है, तो वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि 23 को शादी नहीं बल्कि रिस्पेशन है और हम इसमें शामिल होने वाले हैं। इसके आगे दिग्गज एक्टर ने डेट को कंफर्म करते हुए कहा कि मेरी फैमिली ने शादी के बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

ये एक फैमिली मैटर है

हालांकि बस खबरें आ रही हैं और ये अनुमान लगाया जा रहा है, लेकिन ये एक फैमिली मैटर है, जिसे बहुत ज्यादा अटेंशन दी जा रही है। गौरतलब है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि कपल 23 जून को शादी करेगा। वहीं, सोनाक्षी के पिता का ये बयान हर किसी को कंफ्यूज कर रहा है। हालांकि सच्चाई क्या है वो तो अब सिन्हा फैमिली ही जानती है, लेकिन फैंस बेसब्री से कपल की शादी की फोटोज का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वड़ा पाव गर्ल के Bigg Boss OTT 3 में जाने पर पति ने ऐसे किया था रिएक्ट, Chandrika Dixit ने किया खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो