whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sonam Kapoor ने घर पर Vase की जगह रखी स्टील की बाल्टी, यूजर्स भी देख रह गए हैरान

Sonam Kapoor Viral Video: सोनम कपूर के घर से एक वीडियो सामने आया है। एक्ट्रेस के घर पर एक ऐसी चीज देखने को मिली जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बन गई है। उनका डेकोरेशन करने का तरीका काफी हटके है।
01:57 PM Aug 18, 2024 IST | Ishika Jain
sonam kapoor ने घर पर vase की जगह रखी स्टील की बाल्टी  यूजर्स भी देख रह गए हैरान
Sonam Kapoor Viral Video

Sonam Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने मुंबई वाले घर का होम टूर करवाया है। सोनम कपूर का वो वीडियो सोशल मीडिया पर इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि उनके घर पर रखी एक चीज लोगों को इतनी हैरान कर गई कि अब उसी के चर्चे हो रहे हैं। उन्होंने अपने घर में एक ऐसी अफोर्डेबल चीज दिखाई जिसे देखकर फैंस भी चौंक गए हैं।

सोनम कपूर के घर दिखी स्टील की बाल्टी

दरअसल, सोनम कपूर के घर पर एक ही ऐसी चीज है जो सस्ती लगती है और वो है स्टील की बाल्टी। एक्ट्रेस ने अपने बार एरिया का डेकोरेशन दिखाया जो वैसे तो बेहद खूबसूरत है, लेकिन उन्होंने फ्लावर पॉट या वास की जगह स्टील की बाल्टी रखी हुई है। सोनम कपूर ने जिस तरह से अपने घर पर फ्लावर पॉट या वास की जगह स्टील की बाल्टी का इस्तेमाल किया है वो सोशल मीडिया यूजर्स का अटेंशन ग्रैब कर रहा है। उनके इस लैविश घर में एक आम स्टील की बाल्टी होगी ये तो किसी ने भी नहीं सोचा होगा।

फैंस भी हैरान

अब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स एक्ट्रेस की ये बाल्टी देख पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'यह शायद चांदी की है इसलिए बाल्टी खरीदी है।' एक बोला, '450 की मिल रही है अगली गली में।' एक ने कहा, 'वह अपने आप में इतनी भरी हुई है।' किसी ने लिखा, 'विजय सेतुपति "महाराजा" फिल्म में इस बाल्टी को बहुत खोज रहे हैं और ये यहां है।' किसी ने कमेंट किया, 'ये चीजें सिर्फ उनके घर में ही अच्छी लगती हैं... अगर हमने ऐसा किया, तो लोग इसे अलग तरह से लेंगे।'

यह भी पढ़ें: मेरी आत्मा तड़प रही… जवान बेटी को खो चुकीं एक्ट्रेस का फिर टूटा सब्र, लिखी इमोशनल पोस्ट

बाल्टी देख क्या बोले लोग?

एक ने कहा, 'यही बाल्टी दूसरों के बाथरूम में दिखे तो यही लड़की ewww करेगी।' एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा, 'उसका घर हर जगह एक म्यूजियम जैसा दिखता है।' एक ने लिखा, 'हम गुरुद्वारा साहिब में इन बाल्टियों में लंगर परोसते हैं।' किसी ने कहा, 'बाल्टी उसका एक्सेंट! हालांकि, वो अपनी बाल्टी के साथ लंदन में रहती है।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो