whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर साउथ एक्ट्रेस की ट्रैफिक होम गार्ड से हुई भयानक लड़ाई, गुस्से में फाड़ दिए कपड़े

Actress Sowmya Janu Assaults Traffic Cop: साउथ एक्ट्रेस सौम्या जानू ने ट्रैफिक होम गार्ड संग कुछ ऐसी हरकत कर दी कि अब सोशल मीडिया यूजर्स उन पर भड़के हुए हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है और लोग एक्शन की मांग कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने होम गार्ड के कपड़े फाड़े और उनके साथ मारपीट भी की है।
11:47 AM Feb 28, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर साउथ एक्ट्रेस की ट्रैफिक होम गार्ड से हुई भयानक लड़ाई  गुस्से में फाड़ दिए कपड़े
साउथ एक्ट्रेस सौम्या जानू ने ट्रैफिक होम गार्ड संग की मारपीट

Actress Sowmya Janu Assaults Traffic Cop: बीते कुछ दिनों से लगातार सेलेब्स के पब्लिक में बदतमीजी करने के वीडियो सामने आ रहे हैं। पहले एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने एक शख्स को सरेआम थप्पड़ मारा और फिर सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कॉन्सर्ट में फैन संग बदसलूकी की। इतना ही नहीं दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का भी हाल ही में फैन पर चिल्लाते हुए एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बार फिर कुछ ऐसा ही किस्सा सामने आया है। 'म्हारी छोरियां छोरों से कम है के' इस बात को लगता है अब एक साउथ एक्ट्रेस ने काफी सीरियसली ले लिया है। अब मशहूर तेलुगु एक्ट्रेस सौम्या जानू (Sowmya Janu) का भी कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सौम्या जानू ने ट्रैफिक होम गार्ड संग की बदतमीजी

बाकी सेलेब्स ने तो बस फैंस या आम लोगों से पंगे लिए हैं लेकिन साउथ एक्ट्रेस सौम्या जानू तो अब इन सभी से दो कदम आगे निकल गई हैं। उन्होंने अब ट्रैफिक होम गार्ड के साथ ही कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। एक्ट्रेस सौम्या जानू का इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस को हैदराबाद के पॉश बंजारा हिल्स इलाके में ट्रैफिक गार्ड से भिड़ते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ट्रैफिक होम गार्ड से बीच सड़क लड़ाई कर रही हैं। ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब गार्ड ने एक्ट्रेस को रॉन्ग साइड पर ड्राइव करने से रोका। ट्रैफिक होम गार्ड से इस बात पर एक्ट्रेस की बहस शुरू हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये किस्सा शनिवार शाम करीब 8:24 बजे का बताया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने की मारपीट

आप देख सकते हैं कि वहां खड़े लोग भी एक्ट्रेस को रोकने की कोशिश करते दिख रहे हैं और इस मामले को खत्म करना चाह रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा। वो लगातार ट्रैफिक होम गार्ड पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं। सुनने में आया है कि सिर्फ बहस पर ही ये मामला नहीं रुका बल्कि एक्ट्रेस ने ट्रैफिक होम गार्ड के साथ बदसलूकी तक कर दी। उन्होंने इस होम गार्ड के वीडियो रिकॉर्ड करने पर उसके साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस होम गार्ड के गुस्से में कपड़े फाड़ दिए और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में शादी रचाने वाले Ali Merchant की हुई सर्जरी, अब कैसा है एक्टर का हाल?

ट्रैफिक होम गार्ड ने दर्ज कराई शिकायत

अब एक्ट्रेस द्वारा हुए इस बुरे बर्ताव के बाद उस ट्रैफिक होम गार्ड ने पुलिस कंप्लेंट फाइल करवाई है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी बात का सबूत भी दे दिया। अब पुलिस ने इस शिकायत पर एक्शन लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। एक तरफ पुलिस अब एक्ट्रेस के खिलाफ सख्त कदम उठाने के तैयारी में है। तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स भी उसी एक्शन के इंतज़ार में बैठे हैं। सभी लोग अब एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की डिमांड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सौम्या जानू को लेकर लोगों के बीच आक्रोश दिखाई दे रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो