whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या Bigg Boss 18 में होगी Bhagya Lakshmi फेम एक्टर की एंट्री? काफी आगे बढ़ चुकी मेकर्स से बातचीत

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के लिए एक ऐसा नाम सामने आया है जिसे स्प्लिट्सविला में काफी पसंद किया गया है। ये एक्टर पॉपुलर शो 'भाग्य लक्ष्मी' के बाद अब सलमान खान के शो में एंट्री ले सकता है।
06:36 PM Sep 29, 2024 IST | Ishika Jain
क्या bigg boss 18 में होगी bhagya lakshmi फेम एक्टर की एंट्री  काफी आगे बढ़ चुकी मेकर्स से बातचीत
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' शुरू होने में महज एक हफ्ता बाकी है और अभी भी मेकर्स कंटेस्टेंट्स की तलाश कर रहे हैं। ऐसा लगता है आखिरी दिन तक शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम में फेरबदल हो सकते हैं। अब तक आपने कई लिस्ट देखी होंगी जिनमें हर दिन नाम बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, अब सलमान खान (Salman Khan) के शो के लिए एक नया नाम सामने आया है। अब एक पॉपुलर एक्टर की इस रियलिटी शो में एंट्री की खबर सामने आ रही है।

Advertisement

'बिग बॉस 18' में दिखेंगे स्प्लिट्सविला एक्टर?

इस एक्टर को आपने अब तक कई पॉपुलर शोज में देखा होगा। 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla) और 'भाग्य लक्ष्मी' (Bhagya Lakshmi) जैसे शोज में इस एक्टर को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। वहीं, अब ये शख्स टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो में भी नजर आ सकता है। वैसे 'स्प्लिट्सविला' के कई कंटेस्टेंट्स के नाम इस शो के लिए सामने आ चुके हैं। हालांकि, अब जो नाम सामने आया है वो बिल्कुल नया है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स का दावा है कि 'स्प्लिट्सविला' फेम एक्टर आकाश चौधरी (Akash Choudhary) को 'बिग बॉस 18' के लिए अप्रोच किया गया है।

कहां अटकी है बातचीत?

इतना ही नहीं इस शो को लेकर उनकी मेकर्स से बातचीत भी जारी है। कहा जा रहा है कि आकाश चौधरी शो में शामिल होने को लेकर मेकर्स से मीटिंग कर रहे हैं। अभी बातचीत पैसों को लेकर चल रही है और अगर एक्टर के मुताबिक उन्हें फीस मिली तो वो जरूर इस शो का हिस्सा बनेंगे। अभी कई जरूरी चीजों पर डिस्कशन चल रहा है और कई क्लॉज पर भी बातचीत जारी है। अब एक्टर के करीबी सूत्र ने तो ये खबर लीक कर दी है जबकि एक्टर की तरफ से इस मामले पर कोई रिएक्शन या कन्फर्मेशन नहीं आया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: आज मिलेगा Khatron Ke Khiladi 14 का विनर, सीजन 1 से लेकर ये हैं अब तक के विजेता

Advertisement

पहले भी स्प्लिट्सविला स्टार्स का दिखा जलवा

आपको बता दें, आकाश चौधरी से पहले उनकी कई दोस्त भी इस शो में नजर आ चुके हैं। नैना सिंह (Naina Singh), प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ये सभी स्प्लिट्सविला के कंटेस्टेंट्स थे, जिन्होंने बिग बॉस ने खूब हंगामा मचाया है। इस बार आकाश चौधरी इनकी कमी शो में पूरी करते हुए नजर आ सकते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो