चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं Sridevi की हमशक्ल Dipali Choudhary? वही आंखें वही अदाएं देख फैंस हुए इमोशनल

Sridevi Look Alike Viral Video: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एक हमशक्ल सामने आई है, जिसे देखकर आप भी अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पाएंगे। आइए देखते हैं कि श्रीदेवी की डुप्लीकेट कौन हैं और कैसे वह श्रीदेवी के जैसी दिखती है?
03:33 PM Jun 14, 2024 IST | Ishika Jain
Sridevi Look Alike Viral Video
Advertisement

Sridevi Look Alike Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस की यादें आज भी कहीं न कहीं फैंस के दिलों में ताजा हैं। कोई भी श्रीदेवी को भुला नहीं पाया है। सिर्फ जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ही नहीं, सैंकड़ों फैंस के लिए एक्ट्रेस श्रीदेवी काफी मायने रखती थीं, लेकिन आज सभी एक्ट्रेस को देखने के लिए तरसते हैं। यह तो मुमकिन नहीं कि अब श्रीदेवी लौट आएं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस को उनकी हमशक्ल जरूर दिखाई दे गई है।

Advertisement

श्रीदेवी की हमशक्ल आई सामने

कुछ दिनों से एक लड़की श्रीदेवी की तरह तैयार होकर अपने कुछ रील इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है। इस लड़की का नाम दीपाली चौधरी (Dipali Choudhary) है। यह लड़की बिल्कुल श्रीदेवी जैसी दिखाई देती है। वही गहरी बड़ी-बड़ी आंखें और वही चेहरा, देखने में यह लड़की काफी हद तक श्रीदेवी जैसी ही दिखाई दे रही है। दरअसल, दीपाली एक वीडियो क्रिएटर है। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 369K यानी 3 लाख 69 हजार फॉलोअर्स हैं। श्रीदेवी की यह डुप्लीकेट अपने अकाउंट से अब तक 1,610 पोस्ट शेयर कर चुकी है।

डुप्लीकेट को देख फैंस भी हैरान

दीपाली को देख आपको भी 'नगीना' की श्रीदेवी की याद आ जाएगी। उनका हुलिया कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है। अब दीपाली चौधरी जो भी लिप्सिंग करके वीडियो शेयर कर रही है, फैंस उसे देखकर श्रीदेवी को याद कर रहे हैं। एक बार फिर इस लड़की ने फैंस को इमोशनल कर दिया है। अगर आप कमेंट्स देखेंगे तो एक्ट्रेस के फैंस अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इस लड़की के वीडियो देख उन्हें श्रीदेवी के दर्शन हो जाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: न शोर- न शराबा, सीधा ओटीटी पर Love Sex Aur Dhokha 2 का धमाका, जानें किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई फिल्म?

पहले भी वायरल हुए सेलेब्स के हमशक्ल

वहीं, ज्यादातर लोग तो बस यही कमेंट कर रहे हैं कि ये लड़की हूबहू श्रीदेवी लगती है। अब श्रीदेवी की तरह दिखने की वजह से ही यह कंटेंट क्रिएटर दिन-ब-दिन पॉपुलर और वायरल होती जा रही है। यह पहली बार नहीं है, जब किसी सेलिब्रिटी के डुप्लीकेट सामने आए हों। आलिया भट्ट से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई एक्ट्रेसेस के हमशक्ल लोगों का ध्यान खींच चुके हैं। इस बार दीपाली चौधरी ने सबका अटेंशन ग्रैब कर लिया है।

Advertisement
Tags :
Sridevi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement